Thursday, June 6, 2024

एटा में नहर किनारे मिला महिला और बच्चे का शव, जांच में जुटी पुलिस

एटा। जनपद के अवागढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बच्चे और महिला का शव नहर पटरी में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर छानबीन करते हुए साक्ष्य जुटाएं। इस बीच एसएसपी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। शुरूआती जांच में शवों के हत्या के बाद नहर पटरी के पास फेंकने की बात सामने आ रही है। घटना के खुलासे में पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है।

अवागढ़ थाना क्षेत्र के गांव सावंत खेड़ा के पास गुजरने वाली नहर की पटरी पर आज करीब महिला(35) और उसके पास ही बालक(06) का शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया। नहर के पास से गुजरने वाले ग्रामीणों ने शवों को देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा और क्षेत्राधिकारी जलेसर कृष्ण मुरारी व थाना पुलिस बल पहुंचा। पुलिस ने घटनास्थल पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड के साथ जांच पड़ताल की और साक्ष्य जुटाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मां-बेटे को जहर देकर मारने की बात आई सामने

पुलिस जांच के दौरान प्रथम दृष्टया मृतक महिला और बच्चे के मां-बेटे होने की संभावना जताई जा रही है। दोनों के शव नीले पड़े हुए थे,जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जहर देकर उन्हें पहले मार दिया गया था। महिला काला सलवार सूट पहने हुए हैं और उसका दुपट्टा शव से थोड़ी दूर पर पड़ा मिला है। मौका-ए-वारदात पर महिला के शरीर पर घसीटने के निशान मिले हैं। जिससे लग रहा है कि दोनों के शवों किसी दूसरी जगह हत्या के बाद नहर पटरी के पास फेंक दिया गया है।

एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला और बच्चे की हत्या के बाद दोनों के शवों को अवागढ़ क्षेत्र अंतर्गत नहर पटरी के पास फेंका गया है। मृत महिला के एक हाथ पर हिंदी में रीना पत्नी व अंग्रेजी में जानू,विकेश लिखा हुआ है। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। दोनों को शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मौत का कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो सकेगा। घटना के खुलासा में पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं, जल्द ही दोहरे मृत शवों के मिलने की घटना का अनावरण किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय