Monday, July 8, 2024

मेरठ में कमरे में पंखे से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया आरोप

मेरठ। कमरे में युवक का शव लटका देख परिजनों की चीख निकल गई। मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने खिड़की को तोड़कर अन्दर से दरवाजा खोलकर युवक को आनन फानन में उतारकर चिकित्सक के पास लेकर गए। जहां उसको चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना क्षेत्र के रामपुर मोती गांव में युवक का शव कमरे के अंदर फंदे पर लटका मिला। परिजन युवक को उतार कर चिकित्सक के पास लेकर गए। जहां पर चिकित्सक ने उसको मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया। मृतक के चाचा ने गांव निवासी तीन युवकों को नामजद करते हुए हत्या के लिए उकसाने की तहरीर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार रामपुर मोती निवासी संतराम जाटव का पुत्र अवनित 23 वर्ष शराब पीने का आदी था। वह गांव निवासी साथियों के साथ शराब पीकर घर आया तो पिता के साथ परिजनों ने उसको डांट दिया। जिससे क्षुब्ध होकर युवक कमरें के अंदर चला गया। देर तक युवक कमरे से बाहर नही निकला तो वहां लगी खिडकी से झांक कर देखा तो युवक को शव अन्दर फंदे पर लटक रहा था।

परिजन चिकित्सक के पास गए लेकिन उन्होंने मृत घाेषित कर दिया, जिसके बाद युवक के शव काे लेकर घर आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया। मृतक के चाचा सतीश ने गांव निवासी तीन युवकों के खिलाफ हत्या के लिए उकसाने की तहरीर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय