Monday, September 30, 2024

नोएडा में सैमसंग कंपनी की पार्किंग में क्रिकेट खेल रहे युवक पर जानलेवा हमला

नोएडा। थाना फेस-2 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सेक्टर-80 स्थित पार्क में उसका भाई क्रिकेट खेल रहा था, तभी वहां पर 9-10 युवक हाकी, बेस बाल से लैस होकर आए तथा उसके भाई के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि योगेश लोहिया पुत्र विनोद लोहिया ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह ग्राम भूड़ा के रहने वाला है। पीड़ित के अनुसार 29 सितंबर को दोपहर के समय उसका भाई सिकंदर अपने दोस्तों के साथ सेक्टर-80 स्थित सैमसंग के पार्किंग में क्रिकेट मैच खेल रहा था। तभी वहां पर 9-10 अज्ञात लड़के हाकी, बेसबॉल, डंडा लेकर आए। पीड़ित के अनुसार उन्होंने उसके भाई से कहा कि तुम हमारे साथ क्रिकेट मैच खेलों।
उसके भाई ने कहा कि अभी हमारा मैच चल रहा है। उसके बाद आपके साथ खेलूंगा। इसी बीच अज्ञात लोगों ने उसके भाई को एक तरफ ले जाकर उसके साथ मारपीट की। इस घटना में वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। उसके साथ क्रिकेट खेल रहे अन्य लोगों ने उसे बचाया। थाना प्रभारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल पीड़ित के भाई सिकंदर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय