Sunday, May 5, 2024

बॉलीवुड एक्टर आर्यन पर जानलेवा हमला,आगरा में ICU में भर्ती, मुंबई से छुट्टी मनाने आए थे आगरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आगरा। फिल्म कलाकार आर्यन अरोड़ा से क्रिकेट अकादमी के केयर टेकर ने कार पार्किंग के विवाद में क्रिकेट स्टंप मारकर कलाकार का सर फोड़ दिया। दोस्तों ने घायल अवस्था में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। कलाकार के पिता सपा नेता मधुकर अरोड़ा की शिकायत पर थाना न्यू आगरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि आगरा के फिल्म कलाकार और सपा नेता के पुत्र संग क्रिकेट अकादमी के केयर टेकर ने मारपीट की। घायल कलाकार आर्यन अरोड़ा गंभीर हालात में निजी अस्पताल में भर्ती हैं। मुंबई से छुट्टी मनाने के लिए घर आए आर्यन कार से दोस्तों के साथ सिकंदरपुर गांव के पास ढिल्लन क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट खेलने गए थे। शुक्रवार शाम वो अपने दोस्तों के साथ दो कारों से सिकंदर पुर स्थित ढिल्लन क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट खेलने गया था। यहां कार पार्किंग को लेकर अकादमी के केयर टेकर खासपुर के कृष्ण ने विवाद किया और क्रिकेट का स्टंप उठा कर सर पर मार दिया। सर फटने के बाद आर्यन की हालत बिगड़ गई। मौके पर भीड़ लगती देख आरोपित वहां से फरार हो गया। गंभीर हालात में में पुत्र का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सपा नेता मधुकर अरोड़ा ने बताया की उनका पुत्र आर्यन अरोड़ा को अभिनय का शौक है। वो कई फिल्मों में युवा कलाकार के रूप में काम कर चुका है। उसके भविष्य को देखते हुए पत्नी उसे लेकर मुंबई रहती हैं। वो वहीं पढ़ाई करता है और अभिनय के काम के लिए प्रयास करता है। अभी वो सर्दी की छुट्टियों में घर आया हुआ है।

 

वही थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि शिकायत पर हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय