Saturday, October 5, 2024

भीषण गर्मी व लू के कारण व्यक्ति की मौत, आकस्मिक मृत्यु होने पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

मीरापुर। कस्बे के एम.डी. पब्लिक स्कूल के पास रहने वाले एक व्यक्ति की गर्मी व लू के चलते मृत्यु हो गई। मीरापुर के एम.डी. पब्लिक स्कूल के निकट उमर कालोनी में रहने वाला सलीम पुत्र बुद्धू उम्र 45 वर्ष नहाने के लिए जा रहा था, जब उसने नहाने के लिए कपडे उतारे उसी दौरान  चक्कर खाकर नल के निकट गिर गया और बेहोश हो गया।

परिजनों ने उसकी बिगड़ती हालत को देखकर शोर मचाया, तो काफी लोग मौके पर इकट्ठा हो गये तथा उसे उपचार के लिए कस्बे के एक चिकित्सक के पास भर्ती कराया गया। सलीम की हालत चिंताजनक देखते हुए चिकित्सक ने उसे उपचार के लिए मेरठ भेज दिया। मेरठ अस्पताल में ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मृत्यु हो गई। चिकित्सकों द्वारा बताया गया कि तेज धूप व लू लगने के कारण उसकी मृत्यु हुई है। परिजनों मृतक के शव को देर शाम कब्रिस्तान में ले जाकर सुपुर्देखाक कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि मृतक की पांच लडकी व एक लडका है, जिनका रो रोकर बुरा हाल है। कालोनी निवासी लोगों का कहना है कि उमर कालोनी में बिजली का किसी भी घर में कोई कनेक्शन नहीं है, जिस कारण बढती गर्मी में लोगों को रहने में काफी कठिनाई का सामना करना पड रहा है। लोगों का कहना है कि नये कनेक्शन लेने के लिए लोग बिजली घर के सालो से चक्कर लगा रहे हैं, परंतु उन्हे कालोनी में कनेक्शन नहीं मिल पा रहे हैं। कालोनी के लोग बैट्री व सोलर लाईट से पंखे चलाते हैं, जो कुछ ही देर चलकर डिस्चार्ज हो जाते हैं। कालोनी निवासी लोगों की मांग है कि उनकी कलोनी में नये कनेक्शन दिये जायें, ताकि बढती गर्मी में कूलर व पंखे लगाकर लोगों को राहत मिल सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय