Friday, July 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में रामपुर तिराहा पर ट्रक के नीचे घुसी श्रद्धालुओं की कार, एक युवक की मौत, छह घायल

मुजफ्फरनगर। रामपुर तिराहा के निकट एक भीषण हादसे में एक युवक की मौत हो गई। बताया गया कि यहां श्रद्धालुओं की कार एक ट्रक में घुस गई। हादसे की वजह चालक को नींद की झपकी लगना बताया गया है।

जानकारी के अनुसार थाना छपार क्षेत्र में हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रहे तीर्थयात्रियों की कार रामपुर तिराहे पर ट्रक के नीचे घुस गई। हादसे में कार चला रहे प्रियांशु (19) की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार सवार राजस्थान के छह श्रद्धालु गंभीर घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय से मेरठ के लिए रैफर कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार राजस्थान के कोटपुतली निवासी नरेश कुमार अपनी पत्नी प्रिया और परिवार के  प्रेम, लोकेश, बंटी के साथ हरिद्वार गंगा स्नान करने गए थे। मंगलवार रात परिवार वापस लौट रहा था। कार  परिवार का ही प्रियांशु (19) पुत्र श्रवण चला रहा था। रामपुर तिराहे के निकट हाईवे किनारे खड़े ट्रक में पीछे से कार घुस गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि अन्य तीर्थ यात्री घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने घायलों को मेरठ के लिए रेफर कर दिया। मृतक प्रियांशु का एयरफोर्स में चयन हो गया था। तीन दिन पहले ही रिजल्ट जारी हुआ था। वह भी परिवार के साथ गंगा स्नान करने आया था। माना जा रहा है कि नींद की झपकी के कारण हादसा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय