Saturday, May 11, 2024

जोधपुर में चाकूबाजी में घायल हुए युवक की मौत, मोर्चरी पर हंगामा, नहीं उठाया शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जोधपुर। शहर के सरदारपुरा महावीर कॉम्पलैक्स रोड पर गत 18 फरवरी की रात को बाइक पर जा रहे चाचा भतीजा पर स्कूटी सवार दो बदमाशों ने पहले थूका और बाद में सी रोड पर विवाद करते हुए चाकू से हमला किया। भजीजे के सामने चाचा को चाकू घोंपा गया। घायल की सोमवार देर रात मौत हो गई।

इधर आरोपितों की अब तक गिरफ्तारी नहीं किए जाने और बदमाशों की पहचान नहीं होने को लेकर परिजन एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरना देकर बैठ गए। वे कार्रवाई के साथ मुआवजे की मांग कर रहे है। दोपहर तक पुलिस के आलाधिकारीगण परिजन से समझाइश का प्रयास कर रहे थे। घटना में पहले हत्या प्रयास में प्रकरण दर्ज किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल सूरसागर के भोजावतों का बास निवासी 30 साल का गोविंद पुत्र मोटाराम प्रजापत अपने सात साल के भतीजे हिमांशु के साथ रातानाडा मंदिर गया था। वह 18 फरवरी की रात को मंदिर दर्शन कर लौट रहा था तब सरदारपुरा में महावीर कॉम्पलैक्स के निकट दो अलग अलग स्कूटी पर आए बदमाशों ने उसके भतीजे हिमांशु पर थूक दिया गया। थूकने के बाद विवाद होने पर गोविंद ने बाइक से बदमाशों का पीछा किया।

यहां सरदारपुरा सी रोड पर बदमाशों को रूकवाया गया और विवाद होने पर एक ने गोविंद के चाकू से वार कर घायल कर दिया था। जिस पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे मथुरादास माथुर अस्पताल मेें भर्ती करवाया गया। मगर गोविंद की सोमवार की देर रात में मौत हो गई।

इधर गोविंद की मौत की खबर पर प्रजापत समाज के काफी लोग एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी पर जमा हो गए। परिजन और समाज के लोगों का कहना है कि पुलिस ने आरोपितों की पहचान भी नहीं की और ना ही किसी की गिरफ्तारी अब तक हो पाई और गोविंद की मौत हो गई। परिजन ने शव को उठाने से इनकार करते हुए अब धरना दे दिया है। धरना एवं हंगामे की जानकारी मिलने पर सरदारपुरा के साथ शास्त्रीनगर पुलिस अब एमडीएम अस्पताल मोर्चरी पर पहुंची है। एसीपी पश्चिम चक्रवर्ती सिंह, थानाधिकारी सोमकरण सहित कई अधिकारी परिजन से समझाइश के प्रयास में जुटे है। पुलिस की तरफ से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किए जाने का आश्वासन दिया गया है। परिजन मुआवजा की मांग भी कर रहे है। फिलहाल धरना एवं प्रदर्शन जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय