Saturday, May 11, 2024

चित्रकूट में सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या हुयी आठ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चित्रकूट। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के रैपुरा क्षेत्र में मंगलवार को रोडवेज बस और बोलेरो के बीच भिड़ंत में घायल एक और यात्री की बुधवार को मृत्यु हो गयी, इसके साथ ही हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ कर आठ हो गयी है। मृतकों में सात यात्री एक ही परिवार के हैं।

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 35 पर मानिकपुर तहसील के ग्राम पंचायत बगरेही के पास कल चित्रकूट से प्रयागराज जा रही जनरथ बस और बोलेरो के बीच आमने सामने की भिड़ंत में पांच यात्रियों की मौके पर मृत्यु हो गयी थी जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये थे। घायलों को प्रयागराज के स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां देर रात दो और घायलों की मौत हो गयी थी जबकि आज भोर एक अन्य यात्री ने दम तोड़ दिया। मरने वालों में सात एक ही परिवार के हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र निवासी प्रताप पटेल (35),पुत्री आंकक्षा (13),पुत्र सनत (10), पत्नी अशोका (30) और बांदा जिला निवासी जगजीत कुशवाहा (52) ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि प्रताप के पिता आनंदी प्रसाद पटेल (55) के अलावा रामबाई (36),भूरा उर्फ राजू पटेल (36) की उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी। घायल सुनयना पटेल (32),दीपक पटेल (06) और अरविंद कुशवाहा (30) की हालत गंभीर बनी हुयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय