Thursday, September 19, 2024

दीपिका पादुकोण ने खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह शादी के छह साल बाद माता-पिता बने हैं। दीपिका ने गणेश चतुर्थी के दूसरे दिन यानी 8 सितंबर 2024 को बेटी को जन्म दिया। दीपिका को एच. एन रिलायंस को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आख़िरकार उन्हें 15 सितंबर को छुट्टी दे दी गई। रणवीर सिंह, दीपिका और उनके साथी के साथ कई कारों के काफिले में अपने घर लौटते दिखे। ये कहना गलत नहीं होगा कि नन्हें कदमों से दीपिका और रणवीर के घर लक्ष्मी का आगमन हुआ।

बेटी के घर आते ही दीपिका ने एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है। दीपिका ने एक नहीं बल्कि 17.73 करोड़ के दो फ्लैट खरीदे हैं। दिलचस्प बात यह है कि दीपिका द्वारा खरीदा गया फ्लैट उनकी सास अंजू भावनानी द्वारा खरीदे गए अपार्टमेंट के बगल में है। दीपिका के पिता प्रकाश पदुकोण के सह-स्वामित्व वाली कंपनी के नाम से खरीदा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बेटी के जन्म से दो दिन पहले दीपिका और रणवीर ने सिद्धिविनायक के दर्शन किए। गणेश चतुर्थी के दिन अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक के दर्शन करने के बाद दीपिका को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने अभी तक अपना लेक्की नाम नहीं रखा है, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस कई नामों पर चर्चा कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण की काम की बात करें तो वह आखिरी बार प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। ‘सिंघम अगेन’ उनकी आने वाली फिल्म है। फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय