Saturday, May 18, 2024

देहरादून में स्कूलों की छुट्टी घोषित, भारी बारिश को देखते हुए फैसला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। प्रदेश में हो रही भारी बारिश को देखते हुए देहरादून में मंगलवार को स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी गई। देहरादून जिलाधिकारी सोनिका सिंह ने भारी बारिश की चेतावनी के बाद कक्षा 1 से 12 तक व आंगनबाड़ी केन्द्रों में 8 अगस्त को अवकाश घोषित किया है।

नगर निगम क्षेत्र देहरादून एवं रायपुर विकासखंड के पर्वतीय क्षेत्र और झाझरा क्षेत्र के समस्त विद्यालयों में अवकाश रहेगा। जारी आदेश के अनुसार, भारत मौसम विज्ञान विभाग, देहरादून द्वारा दिनांक 7 अगस्त, 2023 को जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार दिनांक 7 अगस्त, 2023 को जनपद देहरादून में कही-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने / वर्षा के अति तीव्र से अत्यन्त तीव्र वर्षा होने का अलर्ट जारी किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वर्तमान में जनपद के नगर निगम क्षेत्र में मध्यम से भारी वर्षा को दृष्टिगत संवेदनशील स्थलों में भूस्खलन की सम्भावना बढ़ जाती है। इससे किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटित हो सकती है। अतः आपदा न्यूनीकरण के दृष्टिगत समस्त नगर निगम क्षेत्र देहरादून एवं विकासखण्ड रायपुर के पर्वतीय क्षेत्र के समस्त विद्यालयों, झाझरा क्षेत्र के विद्यालयों के कक्षा 1 से 12 तक संचालित समस्त शैक्षणिक संस्थाओं और आंगनबाडी केन्द्रों में दिनांक 8.08.2023 को एक दिन का अवकाश घोषित किया जाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय