Wednesday, April 17, 2024

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली भाजपा का प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा के नेतृत्व में शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजघाट के समक्ष धरना देकर अरविंद केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के विरुद्ध संघर्ष का संकल्प लिया। प्रतिनिधिमंडल ने महात्मा गांधी की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मौके पर वीरेन्द्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल एवं आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को परिवारवादी पार्टी बनने की बधाई दी। सचदेवा ने कहा कि जिस तरह सुनीता केजरीवाल रोज पत्रकार वार्ता कर पार्टी की कमान संभाल रही हैं, अब आम आदमी पार्टी भी परिवारवादी पार्टियों की सूची में शामिल हो गई है। उन्होंने कहा कि 22 जुलाई को उपराज्यपाल ने सीबीआई की जांच की सिफारिश कर दी थी, जिसके बाद पहले मनीष सिसोदिया फरवरी में और संजय सिंह अक्टूबर में जेल गए हैं और फिर 2 नवंबर से लगातार ईडी केजरीवाल को समन भेज रहा था। इसके बावजूद अरविंद केजरीवाल उसकी अवहेलना कर रहे थे। अरविंद केजरीवाल जो हर बात में कहते हैं कि घोटाला नहीं हुआ फिर किस बात के लिए 100 करोड़ रुपये लिये गए।

 

सचदेवा ने कहा कि सच में दिल्ली की हाय केजरीवाल को लगी है। केजरीवाल को उन बहनों की, जिनके पतियों को एक पर एक फ्री बोतल पकड़ा दी, उनकी हाय लगी, वह हर झुग्गी वासी जिनके आयुष्मान कार्ड नहीं बनाया, उनकी हाय लगी है, दिल्ली के अंदर झुग्गीवासियों को पक्के मकान बनाने के लिए रोका, उसकी हाय लगी है।

 

सचदेवा ने कहा कि दिल्ली की जनता समझ चुकी है कि केजरीवाल ने घोटाला किया है, इसलिए आज वे जेल में हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली की सातों सीटों पर दिल्ली की जनता भाजपा प्रत्याशियों को जिता कर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले चुकी है और 2025 में भाजपा की सरकार दिल्ली के अंदर बनेगी, जिसके बाद डबल इंजन की सरकार मिलकर दिल्ली की सर्वांगीण विकास करेगी।

डॉक्टर हर्ष वर्धन ने कहा कि इसी राजघाट से दिल्ली की जनता के साथ हमने संकल्प लिया कि दिल्ली के हित में हम लगातार केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के विरुद्ध प्रदर्शन करेंगे और आज उसका परिणाम सबके सामने है। दिल्ली के अंदर एक ऐसी सरकार है, जो व्यक्तिगत फायदे के लिए कोई भी योजना लाती है, उसका पर्दाफाश हो गया है। आज वह दिन आ गया है और हम राजनीति में सुचिता लाने में सफल रहे हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि किसी भ्रष्टाचारी, बेईमान और लुटेरे मुख्यमंत्री को दिल्ली कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी। भाजपा हमेशा से ऐसे लोगों के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी, जो जनता के पैसों से खुद की राजनीति करेगा। हम भ्रष्टाचार और केजरीवाल के खिलाफ हैं।

आज के धरने में उपस्थित कार्यकर्ताओं में सांसद मनोज तिवारी, विधायक विजेन्द्र गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष आदेश गुप्ता, निगम दल के उपनेता जय भगवान यादव, प्रदेश पदाधिकारी कपिल मिश्रा, विनय रावत, विजेन्द्र धामा, सुनिल कक्कड़, कुलदीप सिंह, शिखा राय, अजय सहरावत, राजकुमार भाटिया सहित कई नेता मौजूद थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय