Saturday, April 27, 2024

नोएडा में फैक्ट्री व कंपनियों में तैनात सुरक्षाकर्मियों से दोस्ती कर चोरी करने वाले 7 शातिर बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। फैक्ट्री व कंपनियों में तैनात सुरक्षाकर्मियों से दोस्ती कर रात के समय चोरी करने वाले एक गिरोह के 7 शातिर बदमाशों को थाना इकोटेक-3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों में दो सुरक्षाकर्मी भी शामिल है। बदमाशों के कब्जे से भारी मात्रा में चोरी का माल बरामद हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र शुक्ला ने बताया कि विकास त्यागी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 16 मार्च की रात में अज्ञात चोर उसकी फैक्ट्री में घुसे, चोरों ने 6 बोरी में रखी हुई एलमुनियम की हीटसीट जो कि एलसीडी टीवी में प्रयोग होती है, और अल्युमिनियम की राड चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने आज एक सूचना पर टॉय सिटी के पास से आकाश कुमार पुत्र राजसिंह, मकसूद पुत्र शेरदीन, फखरुद्दीन पुत्र नजीर, फिरोज पुत्र नजीर चाँद पुत्र अब्दुल हकीम, देवेन्द्र सिंह पुत्र जेवती प्रसाद तथा राशिद पुत्र मुदस्सिर को टॉय सिटी से गिरफ्तार किया है।

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से चोरी का 3 बण्डल कॉपर केबल, चोरी करने में प्रयुक्त ओजार, जनरेट की बैटरी, एलसीडी, चोरी का माल बेचकर प्राप्त किये कुल 48,150 रुपये नकद व घटना में प्रयुक्त 2 गाडियां बरामद की गयी है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया है कि वे रात्रि के समय फैक्ट्री व कंपनियों में नौकरी करने वाले सुरक्षा गार्डों की सहायता से कंपनियों में घुसकर कीमती सामान व उपकरण चोरी करते हैं। बदमाशों ने चोरी की कई वारदातों का खुलासा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय