Friday, April 19, 2024

केजरीवाल के आंसू छलावा, गिरफ्तारी की आशंका से डरे हुए हैं दिल्ली के सीएम – भाजपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा मनीष सिसोदिया को याद करते हुए भावुक होकर रोने की घटना को छलावा बताते हुए कहा है कि केजरीवाल अपनी संभावित गिरफ्तारी से डरे हुए हैं। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने केजरीवाल के आंसू पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज जब स्कूल के उद्घाटन के अवसर पर केजरीवाल भावुक होकर मनीष सिसोदिया को याद कर रहे थे, उस समय दिल्ली का बच्चा-बच्चा यह समझ रहा था कि वह मनीष सिसोदिया को लेकर चिंतित नहीं हैं, बल्कि आने वाले दिनों में स्वयं की संभावित गिरफ्तारी को लेकर भयभीत हैं।

सचदेवा ने कहा है कि बेहतर होगा कि केजरीवाल दिल्ली वालों को गुमराह करने की बजाय यह बताएं कि यदि मनीष सिसोदिया निर्दोष हैं तो उन्हें किसी भी न्यायालय से जमानत क्यों नहीं मिल रही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिक्षा को ढाल बनाकर अपनी सरकार के भ्रष्टाचार को छुपाना चाहते हैं और उन्होंने सिसोदिया को लेकर जिस तरह आंखों में आंसू लाकर यह छलावा किया है कि मानो केन्द्र सरकार ने सिसोदिया को जेल भेजा हो। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ऐसा दशार्ने की कोशिश करते हैं कि मनीष सिसोदिया को शिक्षा विभाग से जुड़े किसी मामले में जेल भेजा गया है पर सच यह है कि वह अभी आबकारी विभाग के शराब घोटाले में जेल गये हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि सिसोदिया के विरूद्ध मामला इतना संगीन है कि न्यायालय उन्हें जमानत नहीं देने के साथ-साथ लगातार यह भी इशारा कर रहा है कि मामला गंभीर है और जमानत मिलते ही सिसोदिया गवाहों और सबूतों को प्रभावित कर सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय