Sunday, April 28, 2024

दिल्ली: नशे में धुत ड्राइवर ने कार से चार लोगों को मारी टक्कर, लोगों ने आरोपी को पुलिस को सौंपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली में नशे में धुत एक व्यक्ति ने सड़क पार कर रहे चार लोगों को कार से टक्कर मार दी, जिससे वे घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। घायलों की पहचान हरीश (54), सीमा (46), रेखा (46) और एक अज्ञात महिला के रूप में हुई, जिनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक सोमवार को उन्हें एक सड़क हादसे की सूचना मिली। ग्रेटर कैलाश-1 थाने की एक पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जो अर्चना रेड लाइट बस स्टॉप था, जहां एक ग्रे कलर की कार दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली।

 

अधिकारी ने कहा, “कार ड्राइवर की पहचान नजफगढ़ निवासी विनय (23) के रूप में हुई, जिसे जनता ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ड्राइवर काफी नशे में था।” जांच में पता चला कि आरोपी ड्राइवर मूलचंद से चिराग दिल्ली की ओर जा रहा था।  अधिकारी ने कहा, “वह लापरवाही से कार चला रहा था। जब वह अर्चना रेड लाइट पार कर गया, तो उसने सड़क पार कर रहे 3-4 लोगों को कार से टक्कर मार दी। घायल व्यक्तियों को तुरंत पीसीआर वैन में एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।”  अधिकारी ने कहा, “एम्स ट्रॉमा सेंटर में घायलों के लिए मेडिकल लीगल केस (एमएलसी) रिपोर्ट तैयार की जा रही है। घायलों के बयान देने के लिए फिट होने पर उनके बयान लिए जाएंगे।” उन्होंने कहा, “आगे की जांच के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279/337 के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। आरोपी ड्राइवर को मेडिकल जांच के लिए एम्स ट्रॉमा सेंटर भी भेजा गया है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय