Wednesday, May 22, 2024

शामली में फल फूल रहा क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाए जाने का अवैध कारोबार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर व देहात क्षेत्र में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाए जाने का अवैध कारोबार पूरी तरह से फल फूल रहा है। जनपद मुजफ्फरनगर के बघरा निवासी एक युवक ने सट्टे के कारोबार के सरगना पर दो लाख रुपए का सोना व लाखो रूपये की नगदी हड़पे जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जनपद मुजफ्फरनगर के थाना बघरा निवासी आसिफ ने दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि वह पिछले कई वर्षो से क्रिकेट सट्टा खेलने का कार्य करता है। कुछ लोगो की मदद से वह शहर के एक सट्टा किंग से मिला। जिसके पास क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू होने से पूर्व दो लाख पचास हजार रुपए का सोना सट्टा खेलने के लिए रखा था। जिसमे क्रिकेट सट्टा सरगना के माध्यम से दो लाख रुपए सट्टे में लगा दिए और पचास हजार रुपए वापस ले लिये। सरगना द्वारा सोना रखने की रशीद भी नही दी गई। आरोप है की सरगना ने मैच खत्म होने के बाद उसका कोई हिसाब नही किया। उसने प्लॉट बेचकर क्रिकेट सट्टा लगाया था। जिसे वह हार गया था।

 

क्रिकेट सरगना पीड़ित के जीते गए पैसे का हिसाब नही कर रहा है और न ही सोना वापस कर रहा है। आरोप है की सरगना ने शहर  के पास स्थित अपनी मिठाई की दुकान पर फैसले के लिए बुलाया। जहा पर मारपीट की गई। शहर कोतवाली पुलिस को भी शिकायत की, लेकिन कोई कार्यवाही नही की। मामले में एसपी के निर्देश पर सीओ ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय