Friday, September 20, 2024

ग्रेटर नोएडा में तेज बारिश से दीवार गिरी, दबकर दो लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में बुधवार देर रात तेज बारिश से एक दीवार गिर गई। जिसके नीचे दबकर दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, बुधवार को तेज बारिश के बाद देर रात दादरी इलाके में तिरुपति एंक्लेव सोसाइटी की दीवार गिर गई। यह दीवार एक झुग्गी पर गिरी थी। जिसमें रह रहे दो बुजुर्गों की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर दोनों को बाहर निकाला।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

इसके बाद उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि झुग्गी में 62 वर्षीय सबूर और 50 वर्षीय अमीना रह रहे थे। ये घटना दादरी थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर कॉलोनी की है। बुधवार शाम से ही शुरू हुई तेज बारिश के चलते तिरुपति एनक्लेव कॉलोनी की दीवार देर रात गिर गई। इसी दीवार के बगल में एक झुग्गी भी बनी हुई थी।

 

 

 

बता दें कि बुधवार शाम से ही नोएडा और ग्रेटर नोएडा में हुई तेज बारिश के चलते लोगों को भीषण गर्मी से राहत तो मिली, लेकिन यह कई लोगों के लिए आफत की बारिश भी बन गई। देर रात तक लोग जाम से जूझते नजर आए। कई जगहों पर पेड़ गिरने और देर तक बिजली गुल रहने की सूचना भी सामने आई। देर रात तक पुलिस कर्मियों को सड़कों पर खड़ा रहकर जाम में फंसे वालों को निकलना पड़ा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय