Wednesday, May 8, 2024

दिल्ली हिट एंड रन: तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला की मौत, एक घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली में आरटीआर फ्लाईओवर पर एक तेज रफ्तार अज्ञात कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी के अनुसार, आरटीआर फ्लाईओवर पर एक दुर्घटना के संबंध में बुधवार को वसंत विहार पुलिस थाने में पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन आया, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिकारी ने कहा कि मुनिरका से आईजीआई एयरपोर्ट की ओर आरटीआर फ्लाईओवर पर बने मौके पर पहुंचे तो सड़क किनारे स्कूटी पड़ी मिली। पूछताछ करने पर पता चला कि स्कूटी चालक और छिली सीट पर बैठे व्यक्ति को सीएटीएस एंबुलेंस द्वारा एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। इसी बीच एम्स ट्रामा सेंटर से आरटीआर फ्लाईओवर पर दुर्घटना में मृत लायी गयी महिला को भर्ती करने तथा दुर्घटना के बाद एक व्यक्ति को भर्ती किये जाने की सूचना मिली।

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ करने पर मृतक महिला की पहचान हरियाणा के मेवात जिले की रहने वाली खुशी के रूप में हुई, जबकि घायल की पहचान उत्तम नगर निवासी देवांश के रूप में हुई। अधिकारी कहा कि दर्द के कारण देवांश अपना बयान नहीं दे सका।

अधिकारी ने कहा कि वसंत विहार पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। सूत्रों ने कहा कि कार बीएमडब्ल्यू थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक वाहन और उसके चालक की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय