Tuesday, April 23, 2024

कुर्की वारंट के बाद भी खुलेआम घूम रहे है पारस जैन, आज खतौली में करेंगे कोई नया खुलासा !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। पूर्व पालिका चेयरमैन पारस जैन ने मंगलवार को अमीर आज़म उर्फ बूजी हत्याकांड में नया खुलासा करने के बाद शुक्रवार को चर्चित राजा वाल्मीकि हत्याकांड में नया खुलासा किए जाने की घोषणा करके कस्बे की राजनीति में हलचल मचा दी है।

पूर्व चेयरमैन पारस जैन द्वारा राजा बाल्मीकि हत्याकांड को शुक्रवार के दिन क्या नया मोड़ दिया जायेगा, इसकी भारी जिज्ञासा लोगों में बन गई है। कस्बे के चर्चित अमीर आज़म बूजी और भाजपा नेता राजा वाल्मीकि हत्याकांड नगर के लोगों के लिए भूली बिसरी यादें बन गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमीर आज़म बूजी हत्याकांड में कस्बे के पिता पुत्र नामजद आरोपी बने थे, जबकि राजा बाल्मीकि हत्याकांड के छींटे पूर्व चेयरमैन पारस जैन के दामन पर भी पड़े थे। मृतक राजा वाल्मीकि के परिजन द्वारा थाने में दी गई तहरीर में नामजद होने के बावजूद कोतवाली पुलिस ने लंबी विवेचना के बाद पूर्व चेयरमैन पारस जैन को क्लीन चिट देकर इस केस से बरी कर दिया था।

मृतक राजा वाल्मीकि के परिजन द्वारा गुहार लगाने पर कोर्ट ने पारस जैन  के तलबी आदेश कर दिए थे। हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक का पेंच फंसाने के बाद भी अपने विरुद्ध कुर्की का आदेश होने के बावजूद आज तक पारस जैन कोर्ट में पेश नहीं हुए है।

मृतक राजा वाल्मीकि के परिजनों द्वारा सख्त घेराबंदी किए जाने के बीच पारस जैन ने शुक्रवार को चर्चित राजा वाल्मीकि हत्याकांड में नया खुलासा किए जाने की घोषणा करके सनसनी फैला दी है। आम से लेकर खास लोगों की नजऱे पारस जैन द्वारा शुक्रवार को किए जाने वाले खुलासे पर लग गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय