Saturday, May 4, 2024

गाजियाबाद में लोनी के नशामुक्ति केंद्र में दिल्ली के शख़्स की पीट-पीट कर हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव मोड़ स्थित अविष्का फाउंडेशन नशा मुक्ति केंद्र में दिल्ली निवासी अंकित बत्रा नाम के 45 वर्षीय शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। हत्या करने के बाद हत्यारोपी केंद्र का मालिक व उसके चार साथी फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस उपायुक्त ग्रामीण रवि कुमार ने शुक्रवार की सुबह घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में अंकित बत्रा परिवार के साथ रहते थे। वह नशे के आदि थे। परिजनों ने अंकित को ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव मोड़ स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज चल रहा था।

गुरुवार की देर रात नशा मुक्ति केंद्र के आसपास रहने वाले लोगों ने अंदर से आवाज सुनकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र का गेट तोड़ा और अंदर पहुंची। यहां अंकित बेसुध अवस्था में पड़ा था। 7 से 8 और अन्य मरीज कमरों में अलग-अलग बंद थे। पुलिस ने अंकित बत्रा को लोनी के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नशा मुक्ति केंद्र में इलाज करा रहे मरीजों से पुलिस ने पूछताछ की।

पूछताछ में मरीजों ने बताया कि अंकित 3 से 4 माह पहले इस नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती हुआ था। कुछ दिन पहले ही वह इस नशा मुक्ति केंद्र से चला गया था। आज ही बत्रा को को संचालक विपिन ठाकुर अंकित को फिर से नशा मुक्ति केंद्र में लाया था।

आरोप है कि संचालक और उसके साथियों ने अंकित के साथ मारपीट की। मारपीट के बाद में अंकित को अंदर बंद करके स्टाफ के साथ मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि यह नशा मुक्ति केंद्र बहुत छोटे स्पेस में ग्राउंड व फर्स्ट फ्लोर पर चलाया जा रहा था। उन्होंने बताया अंकित बत्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय