Sunday, April 28, 2024

संदिग्ध धर्म परिवर्तन की रिपोर्ट पर दिल्ली बैंक्वेट हॉल के अंदर और बाहर जमा भीड़ को तितर-बितर किया गया : दिल्ली पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पुलिस ने एक संदिग्ध धर्म परिवर्तन की रिपोर्ट के आधार पर उत्तरी दिल्ली में एक बैंक्वेट हॉल के अंदर और बाहर जमा भीड़ को तितर-बितर करने के लिए कार्रवाई की। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, रात 9:13 बजे वजीराबाद पुलिस स्टेशन में लोगों के इकट्ठा होने और धर्म परिवर्तन होने के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक कॉल मिली, जिसके बाद एक पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि, जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि कार्यक्रम स्थल पर छह साल के बच्चे की जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गई थी, जिसमें करीब 50 से 60 लोग शामिल हुए थे।

अधिकारी ने कहा, “बैंक्वेट हॉल के अंदर लगभग 50 से 60 लोग थे और लगभग 300 से 400 लोग बाहर थे। उस समय स्थिति तनावपूर्ण थी। अंदर और बाहर मौजूद लोगों को तुरंत तितर-बितर होने के लिए कहा गया।”

“बैंक्वेट हॉल के बाहर से पांच से छह लोगों को हिरासत में लिया गया और बाद में भीड़ तितर-बितर होने पर रिहा कर दिया गया। लंकिन अभी तक धर्म परिवर्तन का कोई मामला सामने नहीं आया है।”

हालांकि, तिमारपुर के एसीपी ने जांच शुरू कर दी है और बर्थडे पार्टी में मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। अधिकारी ने कहा, “पुलिस पीसीआर कॉल करने वाले लोगों से भी अपना बयान दर्ज कराने के लिए कह रही है। जांच के तहत जन्मदिन की पार्टी के वीडियो की भी जांच की जा रही है।”

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय