Saturday, April 27, 2024

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की मौत, सर्विस रिवाल्वर से लगी गोली, मामले के जांच जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली | दिल्ली के विकासपुरी इलाके में तीसरी बटालियन के परिसर में एक हेड कांस्टेबल मृत पाया गया। पुलिस के अनुसार, मृत हेड कांस्टेबल की पहचान अभय के रूप में हुई है, जो बटालियन परिसर में दोपहर करीब 3:15 बजे मृत पाया गया। उसके सीने में गोली लगने का निशान था। पता चला है कि गोली उसके सर्विस रिवॉल्वर से चली थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने यह निर्धारित करने के लिए सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही शुरू कर दी है कि हेड कांस्टेबल की मौत दुर्घटना थी या आत्महत्या। अभय के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक की शिनाख्त अभय सिंह के रूप में हुई है। वह मूलत: झुंझुनू के निवासी थे और फिलहाल अपने परिवार के साथ पालम इलाके में रहते थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब सवा तीन बजे परिसर में हवलदार को गोली लगने की जानकारी मिली। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, सहकर्मियों उन्हें पास के अस्पताल में ले जा चुके थे।

जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके सीने में गोली लगी थी। मौके पर छानबीन करने के बाद पुलिस का कहना है कि अभी हवलदार के खुदकुशी करने की बात कहना जल्दबाजी होगी। परिवार वालों ने भी खुदकुशी के किसी कारण का जिक्र नहीं किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय