Saturday, May 4, 2024

हथियार सप्लायर को तलाश रही दिल्ली पुलिस का मेरठ में डेरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सलमान गैंग के जिस सुपारी किलर कामिल उर्फ नाहिद को पकड़ा था उसे मेरठ से हथियार सप्लाई किए गए थे। हथियार सप्लायर का नाम अन्नू बताया जा रहा है। हालांकि वह मेरठ में कहां का रहने वाला है, इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो सका, लेकिन शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की टीम मेरठ में डेरा डाले रही।

दरअसल, मुठभेड़ में पकड़े गए सुपारी किलर से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है। इसमें पता चला है कि अन्नू बड़े स्तर पर हथियारों की सप्लाई करता है। उसके संपर्क में कई बड़े गिरोह हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बृहस्पतिवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार, एसआई अनिल ढाका और हेड कांस्टेबल अर्जुन की टीम ने दिल्ली में मुठभेड़ के दौरान मेरठ के सलमान गैंग के सुपारी किलर कामिल उर्फ नाहिद को गिरफ्तार किया था, उससे पूछताछ की जा रही है।

पिछले माह 14 जून को दिल्ली पुलिस ने चार हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया गया था। वे मेरठ के रहने वाले थे। सप्लायर के पास से 11 देशी कट्टे और 15 कारतूस बरामद किए गए थे। जांच में सामने आया था कि आरोपी मेरठ से हथियार लेकर आसपास के जिलों और प्रदेशों में सप्लाई करते थे।

इसके अलावा निकाय चुनाव से पहले मेडिकल थाना पुलिस ने अवैध हथियारों की फैक्टरी भी पकड़ी थी। जिस आरोपी को पकड़ा गया था वह भी दिल्ली के गैंग को हथियार बेचता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय