Monday, May 20, 2024

तेज रफ्तार कार की टक्कर से दिल्ली पुलिसकर्मी की मौत, एक अन्य घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से ड्यूटी पर तैनात 54 वर्षीय दिल्ली पुलिस सब-इंस्पेक्टर (एसआई) की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। मृतक की पहचान गंगासरन के रूप में हुई है और वह घटना के समय पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में पेट्रोलिंग ड्यूटी पर था।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को पुलिस कंट्रोल रूम को पुलिस कर्मियों के एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर, पुलिस की एक टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ”जांच के दौरान पाया गया कि सब-इंस्पेक्ट (एसआई) गंगासरन और असिस्टेंट सब-इंस्पेक्ट (एएसआई) अजय तोमर (ड्राइवर) इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल (ईआरवी) जिप्सी में पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे।”

अधिकारी ने कहा, ”सुबह करीब 5:30 बजे, उन्होंने रुटीन चेक के लिए एनएच 9 पर एक बोलेरो पिकअप को रोका। एसआई गंगासरन जिप्सी से बाहर निकल गए, जबकि एएसआई तोमर जिप्सी के अंदर ही रहे और वे बोलेरो पिकअप की जांच करने के लिए आगे बढ़े। बोलेरो का ड्राइवर राम गोपाल भी इंस्पेक्शन के लिए अपनी कार से बाहर निकला।’अचानक गाजियाबाद से सराय काले खां की ओर आ रही तेज रफ्तार होंडा अमेज कार ने दिल्ली के नांगलोई के चंचल पार्क निवासी गंगासरन और रामगोपाल को पीछे से टक्कर मार दी।

अधिकारी ने कहा, ”एएसआई तोमर ने गंगासरन और रामगोपाल दोनों को एलबीएस अस्पताल पहुंचाया। दुर्भाग्य से, इलाज के दौरान गंगासरन की मौत हो गई।”मृतक के परिवार में पत्नी और पांच बच्चे हैं।

अधिकारी ने कहा, “बोलेरो चालक रामगोपाल को सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया।”कहा, “क्राइम टीम ने दुर्घटना स्थल का निरीक्षण किया और पांडव नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279, 337, 304 ए के तहत मामला दर्ज किया।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय