Monday, May 20, 2024

दिल्ली पब्लिक स्कूल की छात्रा को ट्रक चालक ने कुचला, ग्रामीणों ने सड़क जामकर किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली पब्लिक स्कूल एनटीपीसी में स्कूटी पर सवार होकर पढ़ने जा रही एक छात्रा को थाना जारचा क्षेत्र के एनटीपीसी चौराहे के पास एक अज्ञात ट्रक चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। इस घटना में छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनटीपीसी पर जमकर हंगामा किया, तथा सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।
 

थाना जारचा के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मनेहा शाह (17 वर्ष) पुत्री राकेश कुमार निवासी हनुमानपुरा दादरी स्कूटी पर सवार होकर आज सुबह एनटीपीसी परिसर में स्थित डीपीएस स्कूल में पढ़ने के लिए जा रही थी। वह वहां पर 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। इसी बीच एक अज्ञात ट्रक चालक ने उसे सड़क पार करते समय टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में छात्रा की मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना से आक्रोशित छात्रा के परिजनों ने एनटीपीसी पर जाम लगा दिया तथा जमकर हंगामा करते हुए यातायात जाम कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक चालक को मय ट्रक हिरासत में लेकर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय