Friday, May 17, 2024

दिल्ली : 10 साल का बच्चा और उसके चाचा नहर में डूबे, शवों को निकालने के लिए तलाशी अभियान जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में 10 वर्षीय एक लड़का और उसके चाचा एक नहर में डूब गए। पुलिस ने सोमवार को कहा कि दोनों के शव बरामद करने का अभियान अभी भी जारी है।

घटना रविवार शाम की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, दोपहर 3.54 बजे सूचना मिली। बालक यश कुमार और उसके चाचा सचिन पासवान के डूबने का मामला रविवार को बदरपुर थाने में दर्ज किया गया।

पुलिस उपायुक्त-दक्षिणपूर्व, राजेश देव ने कहा, “सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम बदरपुर में आगरा नहर के लोहिया पुल से सटे एनटीपीसी के पीछे स्थित घटनास्थल पर पहुंची और वहां कॉल करने वाली महिला यानी जैतपुर निवासी सचिन की पत्‍नी मनीषा से मिली।“

उसने खुलासा किया कि यश नहर के पास खेल रहा था और नहर के किनारे हाथ धोते समय फिसल गया।

डीसीपी ने कहा, “वहां मौजूद सचिन ने भी भतीजे यश को नहर में गिरते देखा था, इसलिए वह भी उसे बचाने के लिए पानी में कूद गया, लेकिन वह भी नहर में डूब गया।”

यश का भाई भी वहीं मौजूद था, उसने अपने भाई और चाचा को नहर में डूबते देखा था।

डीसीपी ने कहा, “फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस, एनडीआरएफ (पूर्व) सहित पांच गोताखोरों/जीवनरक्षकों और बचाव टीमों को बुलाया गया। डूबे हुए दोनों व्यक्तियों को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया गया, लेकिन देर शाम तक शवों का पता नहीं चल सका। रत लगभग आठ बजे तलाशी अभियान बंद कर दिया गया।”

हालांकि, सोमवार सुबह 9 बजे से सर्च ऑपरेशन जारी है और एनडीआरएफ, द्वारका से तीन और नावों के साथ 27 प्रशिक्षित सदस्यों की एक विशेष टीम को भी बुलाया गया है।

डीसीपी ने कहा, “इसके अलावा, ऑपरेशन में मदद के लिए एक हाइड्रा (बड़े आकार) की भी व्यवस्था की गई है। ऑपरेशन अभी भी जारी है, लेकिन अभी तक कोई भी शव बरामद नहीं किया जा सका है। हालांकि, सभी टीमें हर संभव प्रयास कर रही हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय