Saturday, May 11, 2024

गुरुग्राम में पत्नी की हत्या के बाद पति ने गाजियाबाद में मेट्रो स्टेशन से कूदकर दी जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। हरियाणा के गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी गाजियाबाद जाकर मेट्रो स्टेशन से नीचे कूदकर जान दे दी। पत्नी की हत्या का खुलासा भी कई घंटों बाद हुआ।

पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी कि डेढ़ साल का बच्चा कई घंटों से लगातार रो रहा है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में घुसकर पत्नी के शव को देखा और पास में बच्चे को रोता पाया। पत्नी के शव पर ब्लेड से कई बार किए गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने पत्नी की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। यह घटना गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 3 के एस ब्लॉक के मकान नंबर 31/15 में हुई। मरने वाली पत्नी लक्ष्मी रावत (23) है। उसके पति की पहचान गौरव शर्मा के तौर पर हुई है।

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि एक बच्चा घर के अंदर लगातार रो रहा है। जिसके बाद वह मौके पर आए। यहां आकर देखा तो महिला की लाश पड़ी हुई थी। उसके बगल में ही डेढ़ साल का बच्चा रो रहा था। तब तक किसी को भनक भी नहीं थी कि अंदर महिला मरी हुई है। पुलिस ने तुरंत डॉक्टरों की टीम बुलाई। उन्होंने जांच की तो पता चला कि महिला की कई घंटे पहले मौत हो चुकी है।

पुलिस ने पति पर हत्या का शक जाहिर करते हुए जांच शुरू कर दी। इसी बीच सूचना मिली कि गौरव शर्मा की लाश गाजियाबाद में बरामद हुई है। रविवार रात को पत्नी की हत्या के बाद सोमवार सुबह उसने गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन से नीचे कूदकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी को भी चेक किया जा रहा है। मृतक के परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है। जिससे दोनों के बीच के संबंधों की जानकारी जुटाई जा सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय