Friday, May 10, 2024

नवादा के धान व्यवसायी की हत्या विरोध में सड़क जाम, कार्रवाई की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नवादा,। नवादा के गोला रोड निवासी सुबोध कुमार आर्य उर्फ आनंद कुमार की अपराधियों ने नवादा से ले जाकर चाकू घोंप कर हत्या कर दिए जाने के बाद आक्रोशित व्यवसाईयों ने शुक्रवार को नवादा के जयप्रकाश चौक को घंटों जाम कर यातायात बाधित कर दी ।

अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर चरणबद्ध आंदोलन की भी चेतावनी दी गई।आंदोलनकारियों का नेतृत्व बजरंग दल के नेता जितेंद्र प्रताप जीतू कर रहे थे। एसपी ने तकनीकी सहायता के माध्यम से निश्चित तौर पर अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है। अधिकारियों के भारी मशक्कत के बाद सड़क जाम हटाया जा सका ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिवारिक सूत्रों ने बताया कि गुरुवार  घर से निकलने के बाद वे नहीं लौटे।  मोहल्ले वासियों का कहना है कि देर शाम तक नवादा चौराहे पर उन्हें बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति के साथ देखा गया है उसके बाद उन्हें कोई नहीं देखा। हत्या के शिकार व्यवसाई के पास एक बैग भी था।जिसमें रुपये भी थे। संभवत उसी के कारण उनकी हत्या कर दी गई ।

पुलिस ने साफ तौर पर चाकू घोंप कर दूसरे जगह हत्या कर लाश कहीं अन्यत्र फेंकने की भी बात कही है ।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या कर पकरीवार्मा थाने के इलाके में लाश को फेंकी गई है। जहां लाश बरामद की गई ,वहां से एक बूंद खून नहीं मिला है। इससे साफ तौर पर जाहिर है कि हत्या कहीं दूसरे जगह की गई है। लाश नवादा – कौवाकोल पथ पर पकरीवार्मा थाने के दिऔरा गांव के पास गेहूं फसल के खेत से बरामद की गई ।

आपको बता दे कि नवादा के गोला रोड निवासी सुबोध कुमार आर्य उर्फ आनंद कुमार की हत्या अपराधियों ने कर दी। जिसकी लाश नवादा कौवाकोल पथ पर पकरीवार्मा थाने के दिऔरा गांव के पास गेहूं फसल के खेत से बरामद की गई । पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है ।

परिजन के अनुसार संभव है कि व्यवसायी की हत्या लेनदेन के मामले में की गई । व्यवसायी सुबोध कुमार आर्य धान की खरीदारी कर राइस मिलों में बेचने का काम करते थे। धान खरीदने के लिए ही वे कौवाकोल इलाके में गुरुवार की शाम को गए थे लेकिन रात में घर लौट कर नहीं आए।

परिजन को लगा कि वह खरीदारी में एक-दो दिन तक बाहर रह जाते हैं। अपने काम में व्यस्त होंगे। शुक्रवार को गांव वालों ने देखा कि खेत में एक लाश पड़ी हुई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सोशल मीडिया पर लाश को वायरल होने के बाद उसकी पहचान नवादा नगर थाने के गोला रोड निवासी सुबोध कुमार आर्य के रूप में की गई ।

एसपी का कहना है कि वैज्ञानिक जांच के बाद अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। इस घटना के बाद नवादा जिले के व्यवसायियों में रोष देखा जा रहा है। पुलिस पर विफलता का भी आरोप लगाया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय