Wednesday, May 8, 2024

देवबंद में गृह मंत्री से की मनजोत हत्याकांड की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। रामपुर जिले की तहसील मिलक के छात्र मनजोत सिंह की कोटा (राजस्थान) में हुई हत्या व राजस्थान पुलिस द्वारा हत्या को आत्महत्या बनाने के प्रयास के विरोध में उत्तर प्रदेश सिख फोरम व गुरू हरकिशन सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के सदस्यों ने गृहमंत्री को ज्ञापन भेजकर हत्याकांड की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराने व दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की।
गुरू हरकिशन सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष सेठ कुलदीप कुमार व सिख फोरम में संरक्षक बाबा रणजीत सिंह के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे सदस्यों ने गृहमंत्री अमित शाह को प्रेषित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी अंकुर वर्मा को सौंपा। ज्ञापन में बताया कि कोटा (राजस्थान) में रहकर एम.बी.बी.एस. की परीक्षा की तैयारी कर रहे मिलक (राजस्थान) के 18 वर्षीय छात्र मनजोत सिंह का हाथ बंधा व चेहरे पर पालिथीन लपेटा शव हास्टल में उसके कमरे से मिला था।
घटनास्थल की वीडियो देखकर साफ पता चलता है कि छात्र की हत्या की गई है लेकिन राजस्थान पुलिस हत्यारों के दबाव में केस को आत्महत्या बनाने पर तुली हुई है। पदाधिकारियों ने गृह मंत्री से हत्याकांड की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराने व हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की।
इस दौरान श्याम लाल भारती, बलदीप सिंह, सतीश गिरधर, हरविंदर सिंह बेदी, सचिन छाबड़ा, प्रवेश गाबा, देवेंद्र पाल सिंह,बीरबल सिंह, सिमरनजीत सिंह, अमनदीप सिंह, सतीश अरोड़ा,   गुरजोत सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय