Friday, April 26, 2024

चार आने की गोली भी बाजार से लिखी तो डॉक्टरों पर होगी सख्त कार्रवाई, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दी चेतावनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। ललितपुर के बाद झांसी पहुंचे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि चार आने की भी गोली बाजार से चिकित्सक न लिखें वरना उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि झांसी को प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ जनपद बनाने के लिए कृतसंकल्पित हैं। वह झांसी में पहुंचकर अधिवक्ता संघ के चेम्बर का उद्घाटन करने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। इससे पूर्व उन्हें गॉर्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया।

उन्होंने कहा कि वह धरातल पर उतरकर जनकल्याणकारी योजनाओं का निरीक्षण करेंगे। प्रदेश व केन्द्र की सभी योजनाओं का लाभ बुंदेलखंड की हृदय स्थली कहे जाने वाली झांसी को प्रदान कराने के लिए संकल्पित हैं। झांसी को सर्वश्रेष्ठ जिला बनाने का हम सभी कार्य कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि विकास भवन में सभी विभागों के विकास कार्यों की बिन्दुवार समीक्षा की जाएगी। स्वास्थ्य विभाग के कार्यो की भी समीक्षा की जाएगी। यदि चिकित्सक बाजार से चार आने की दवा भी लिखेंगे तो उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। शासन की ओर से अस्पतालों में पर्याप्त दवाइया उपलब्ध हैं। उन्हें नि:शुल्क रूप से लोगों को उपलब्ध कराने का कार्य किया जाए। उनका पूरा उपयोग किया जाए। उन्होंने बताया कि चिकित्सक एक भी गोली बाजार से न लिखें इसका ध्यान दिया जाए।

उन्होंने मेडिकल कॉलेज की समस्याओं को लेकर कहा कि यह सुधारात्मक प्रक्रिया है। जबसे हमें यह कार्य मिला है, सुधार जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय