Saturday, June 29, 2024

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दिखा रफ्तार का कहर, दो हादसों में बच्चे की मौत, कई घायल

गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दो अलग-अलग हुए हादसों में एक बच्चे की मौत हुई है और कई लोग घायल हुए हैं। इनमें पहले हादसे में एक तेज रफ्तार कैंटर ने एक बच्चे को कुचल दिया और दूसरे मामले में तीन गाड़ियां आपस में टकरा गई। जिसमें कुछ लोग घायल हो गए। इन हादसे की वजह से कुछ देर के लिए एक्सप्रेसवे पर यातायात प्रभावित हुआ।

गाजियाबाद के अपर पुलिस उपायुक्त (ट्रैफिक) रामानंद कुशवाहा ने बताया कि पहला हादसा सुबह 9 बजे एक्सप्रेसवे पर मसूरी थाना क्षेत्र में सिकरोड़ा गांव के पास हुआ। हादसे के मुताबिक एक तेज रफ्तार कैंटर ने एक बच्चे को कुचल दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंट्रोल रूम को मिली सूचना के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक की पहचान 10 वर्षीय समद के रूप में हुई। वो सिकरोड़ा गांव का ही रहने वाला था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि समद अपने एक दोस्त संग एक्सप्रेसवे पर घूम रहा था। इसी दौरान कैंटर ने उसे टक्कर मार दी और मौके पर उसने दम तोड़ दिया।

एडीसीपी रामानंद कुशवाहा ने कहा कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे एक हाईस्पीड एक्सप्रेसवे है। सुरक्षा की दृष्टि से यहां पैदल पार करना, घूमना प्रतिबंधित है। साथ ही दुपहिया-तिपहिया वाहनों का संचालन भी नहीं हो सकता। इस हादसे का मुख्य कारण बच्चों द्वारा हाईस्पीड एक्सप्रेसवे पर घूमना रहा।

दूसरे हादसे में तीन तेज रफ्तार से आ रही गाड़ियां आपस में टकरा गई। जिसमें कुछ लोग घायल हुए हैं। लेकिन, सभी को प्राथमिक उपचार के बाद रवाना कर दिया गया। इस दौरान थोड़ी देर तक एक्सप्रेसवे पर जाम लगा रहा। लेकिन, जल्द ही पुलिस ने जाम को खुलवाकर सभी को रवाना कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय