Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में डीजीसी राजीव शर्मा का व्हाट्सएप हैक कर आईजीएल के उपभोक्ताओ से की ठगी

मुजफ्फरनगर। साइबर अपराधियों ने डीजीसी राजीव शर्मा का व्हाट्सएप हैक कर लिया। इसके बाद आईजीएल कंपनी की डीपी लगाकर उपभोक्ताओं से ठगी कर ली।

साइबर अपराधी ने डीजीसी राजीव शर्मा का व्हाट्सएप हैक कर लिया। इसके बाद आईजीएल कंपनी की डीपी लगाकर उपभोक्ताओं को बिल जमा करने के लिए लिंक भेज दिए। इस पर कई उपभोक्ताओं ने रुपये जमा करा दिए। बाद में ठगे जाने का अहसास हुआ। कई शिकायत आईजीएल कंपनी के स्थानीय कार्यालय पर पहुंचीं। वहीं एक शिकायत आनलाइन साइबर सेल पर दर्ज कराई गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीजीसी राजीव शर्मा के व्हाट्सएप की डीपी के माध्यम से ठगी की गई। शिकायतें आईजीएल के महावीर चौक स्थित कार्यालय पहुंचीं। इसके बाद डीजीसी ने पुलिस को जानकारी दी। उनका नंबर ब्लॉक कर जांच शुरू कर दी गई। उन्हें कुछ लोगों ने जानकारी भी दी कि उनके मोबाइल नंबर से आईजीएल कंपनी के लिंक भेजे जा रहे हैं। लिंक के माध्यम से ठगी की जा रही है।

नई मंडी निवासी प्राची ने अपनी मां के साथ हुई ठगी की शिकायत की है, जिसके बाद यह मामला प्रकाश में आया है। प्राची ने बताया कि उनकी मां के मोबाइल पर आइजीएल कंपनी से मैसेज भेजा गया था, जिसमें ओटीपी मांगी गई थी, जैसे ही ओटीपी पासवर्ड बताया गया, तो उनके एकाउंट से पैसे कट गये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय