Sunday, May 12, 2024

मेरठ के एलएलआरएम कॉलेज में फ्रेशर पार्टी कार्यक्रम में धमाल,डॉक्टरों ने जमकर किया डांस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के एलएलआरएम कॉलेज में फ्रेशर पार्टी कार्यक्रम में जमकर धमाल मचाया। मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टरों ने फिल्मी गीतों पर जमकर डांस किया और ठुमके लगाए। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ. आरसी गुप्ता ने की। मेडिकल कॉलेज के मीडिया प्रभारी डॉ. वीडी पाण्डेय ने बताया कि लाला लाजपत राय स्मारक मेडिकल कॉलेज मेरठ के ऑडिटोरियम में सत्र 2023 के नए छात्र-छात्राओं का अभिनंदन कार्यक्रम (फ्रेशर) का आयोजन किया गया। कार्यक्रम शरीर रचना विभाग और एमबीबीएस सत्र 2022 के छात्र-छात्राओं ने आयोजित किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधानाचार्य ने दीप प्रज्ज्वलन करके किया और एमबीबीएस की छात्राओं ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। प्रचार्य डॉ. आरसी गुप्ता ने कहा कि कौशल युक्त और प्रशिक्षित चिकित्सक समाज के लिए बहुत ही आवश्यक और महत्वपूर्ण हैं। हमें अच्छे चिकित्सक बनने के लिए सतत अध्यनरत रहना चाहिए। मेडिकल की पढ़ाई में सीनियर्स भी जूनियर्स की बहुत मदद करते हैं। उन्होंने कहा कि चिकित्सक आजीवन गुणवत्ता पूर्ण चिकित्सा सीखता रहता है। आप सभी अपनी पढ़ाई के दौरान प्रति दिन चिकित्सकीय कौशल को बढ़ाएं। इस दौरान एमबीबीएस सत्र 2023 की छात्रा श्रुति खड़ायत को मिस फ्रेशर और मिस्टर फ्रेशर प्रियांशु कुमार को चुना गया।

 

कार्यक्रम में फिल्मी गानों पर जमकर डांस किया गया। कार्यक्रम की ऑर्गनाइजिंग सेक्रेटरी डॉ प्रीती सिन्हा, एनाटोमी सोसाइटी के वाइस प्रेसिडेंट अशोक कुमार मौर्या और सचिव संदली राणा रहे। सत्र 2024 की एनाटोमी सोसाइटी के पदाधिकारियों का नाम घोषित किया। कार्यक्रम में सभी विभागों के विभागाध्यक्ष, संकाय सदस्य और रेसिडेंट्स चिकित्सक उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय