Friday, April 26, 2024

धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला को मिला बसपा का टिकट,त्रिकोणीय संघर्ष के बढ़े आसार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर – पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी एवं जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीकला सिंह के बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशी के ऐलान के साथ ही जौनपुर में त्रिकोणीय संघर्ष की संभावना को बल मिला है।

पार्टी द्वारा आज जारी की गई सूची में जौनपुर लोकसभा के लिए श्रीकला सिंह को अपना प्रत्याशी घोषित किया है । भारतीय जनता पार्टी ने लगभग एक माह पूर्व अपनी पहली सूची में जौनपुर जिले के मूल निवासी एवं महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री कृपा शंकर सिंह को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। तीन दिन पूर्व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जौनपुर लोकसभा के लिए बाबू सिंह कुशवाहा को अपना प्रत्याशी बनाकर चुनाव मैदान में भेजा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बहुजन समाज पार्टी द्वारा आज जारी की गई प्रत्याशियों की सूची में जौनपुर लोकसभा के लिए यहां के पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी एवं जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है।

श्रीकला सिंह का नाम आते ही जिले में त्रिकोणीय संघर्ष की अटकलें शुरु हो गयी हैं। श्रीकला सिंह के पति पूर्व सांसद धनंजय सिंह 2009 में बहुजन समाज पार्टी से ही जौनपुर के सांसद चुने गए थे। जौनपुर में मतदान निर्वाचन के छठवें चरण में 25 मई को होगा। नामांकन की प्रक्रिया इसी महीने की 29 तारीख से शुरू हो जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय