Friday, May 10, 2024

88 साल के हुए Dharmendra: Sunny-Esha ने प्यारे पिता को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, बॉबी ने जीता दिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुंबई । अनुभवी बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र, जिन्हें हाल ही में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था, ने शुक्रवार को मुंबई के जुहू इलाके में अपने घर पर 88वां जन्मदिन मनाया।

अभिनेता ने इस खास दिन को अपने फैंस के साथ मनाया और उनके बड़े बेटे सनी देओल ने भी पैपराजी के लिए उनके साथ पोज दिया। एक्टर ने एक बड़ा केक काटा। केक में अभिनेता की तस्वीरें थीं।

धर्मेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ”मेरे पहले प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं जिन लोगों को जानती हूं उनमें सबसे मजबूत और सबसे प्यारा शख्स हैं।”

ईशा देओल ने पोस्ट किया, ”जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे पापा, मैं आपसे प्यार करती हूं… मैं प्रार्थना करती हूं कि आप हमेशा खुश, स्वस्थ और मजबूत रहें। मैं बस आपसे प्यार करती हूं।” इस साल देओल परिवार ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है, पहले धर्मेंद्र की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स-ऑफिस पर बड़ी हिट रही, उसके बाद सनी देओल-स्टारर ‘गदर 2’ ने बॉक्स-ऑफिस पर ऐतिहासिक सफलता दर्ज की।

सनी के छोटे बेटे राजवीर देओल ने ‘दोनों’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। और अब, रणबीर कपूर-स्टारर ‘एनिमल’ में अपनी छोटी लेकिन प्रभावशाली भूमिका के लिए बॉबी देओल को काफी सराहना मिल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय