Saturday, May 18, 2024

सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं- समाजवादी पार्टी (सपा)- कांग्रेस गठबंधन को देश हित के खिलाफ करार देते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि ऐसे गठबंधन को दिया जाने वाला वोट वैसा ही है, जैसे किसी अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ा दिया जाए। उन्होंने सम्भल की पवित्र भूमि पर स्थित माँ श्री कैला देवी धाम में आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव  के साथ दर्शन-पूजन का किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के गुन्नौर में जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा “ ये जो गठबंधन है, इसका सिर्फ एक ही उद्देश्य है कि भारत के हितों को कैसे ठेस पहुंचाई जाए। ये जो दो लड़कों की जोड़ी बनी है, ये जिंदगी भर लड़के ही बने रहेंगे।”

राम मंदिर का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि 500 वर्षों के बाद अयोध्या में भगवान राम विराजमान हो गए हैं तो प्रदेश से माफिया और गुंडों का भी राम नाम सत्य हो गया है, जो बाकी बचे हैं धीरे-धीरे उनका भी राम नाम सत्य हो जाएगा।

जनसभा के दौरान योगी ने मतदाताओं से क्षेत्रीय प्रभारी एवं लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के लिए भारी संख्या में मतदान की भी अपील की।

उन्होने कहा कि कांग्रेस और सपा का जो ये गठबंधन है यह देश के अंदर अलग-अलग लोगों से मिलकर चुनाव लड़ रहा है। उनका कोई उद्देश्य नहीं है। न ही देश के हित में, न विकास के लिए, न लोक कल्याण के लिए, न सुरक्षा के लिए। उनका एक ही उद्देश्य है कि भारत के हितों को कैसे ठेस पहुंचाई जाए।

योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी का सैफई परिवार आता था तो कहता था कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता और आज भगवान श्रीराम 500 वर्षों के बाद विराजमान हो गए। कांग्रेस कहती थी कि राम हुए ही नहीं और आज कहते हैं कि राम तो सबके हैं। ये दोहरा चरित्र है इनका। ये वोट के लिए कोई भी पाप कर सकते हैं। सीएम योगी ने कहा कि राम मंदिर निर्माण हो या काशी विश्वनाथ धाम, केला देवी मंदिर का धाम हो या विंध्यवासिनी का धाम, ये काम केवल बीजेपी कर सकती है।

उन्होंने कहा “ हम वृंदावन बिहारी लाल के भक्त हैं और उन्होंने कहा था परित्राणाय साधु नाम विनाशाय च दु्ष्क्रिताम…अर्थात सज्जन लोगों का हम संरक्षण करेंगे और दुर्जन लोगों को उनके सही ठिकाने पर भेजने का काम करेंगे। आज यही हो रहा है। अब उत्तर प्रदेश में दंगे भी नहीं होते, कर्फ्यू भी नहीं लगता। दंगे करने वाले गले में तख्ती टांग के फिर रहे हैं और कह रहे हैं कि एक बार जान बख्श दो।”

योगी ने सपा और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि ये आपको सुरक्षा नहीं दे सकते, विकास नहीं दे सकते, नौजवानों को रोजगार नहीं दे सकते, आपकी आस्था का सम्मान नहीं कर सकते। आज ये कह रहे हैं कि पिछड़ी जातियों को मिलने वाले आरक्षण का हिस्सा काटकर मुसलमानों को दे देंगे। मोदी जी ने आश्वासन दिया है कि पिछड़ी जाति, अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों के हक पर किसी को डकैती डालने की छूट नहीं दी जाएगी और अगर कोई डकैती डालेगा तो भाजपा डटकर सामना करेगी।

उन्होंने समाजवादी पार्टी के परिवारवाद पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों को परिवार के अलावा कोई और नहीं मिल रहा। इतनी बड़ी आबादी में से इन्हें दूसरा कोई यादव मिला ही नहीं। वहीं भाजपा ने अपने एक सामान्य कार्यकर्ता को आपके बीच प्रत्याशी बनाकर भेजा है। उन्हें जिताना आपकी जिम्मेदारी है और आपके विकास और सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी, आपके सम्मान और आपकी आस्था के सम्मान की जिम्मेदारी हमारी।

इस अवसर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव,भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष (पश्चिमी क्षेत्र) सत्येंद्र सिसोदिया, प्रदेश उपाध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य सत्यपाल सैनी,सांसद संघमित्रा मौर्य, पूर्व मंत्री सुरेश राणा, प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, जिलाध्यक्ष संभल हरेंद्र सिंह चौधरी, पूर्व विधायक पुष्पा यादव, पूर्व विधायक गुन्नौर अजीत कुमार राजू,विधायक महेश गुप्ता और राजीव गुप्ता उपस्थित रहे।

इसके अलावा संभल में लोकसभा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के पक्ष में वोट की अपील करते हुये श्री योगी ने कहा “ इंडी गठबंधन देश के हित का नहीं बल्कि स्वार्थ का गठबंधन है। देश में राहुल गांधी की कोई तारीफ नहीं करता है, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी कर रहे हैं। यह इनका असली चेहरा है। यही नहीं देश में जब भी संकट आएगा तो सबसे पहले राहुल इटली भाग जाएंगे। इस दौरान उन्हे भारत और यहां की जनता को याद नहीं आएगी।”

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की सरकार के समय लोग भूखे मरते थे। आज 80 करोड लोग को फ्री में राशन की सुविधा दी जा रही है। ऐसे में अाप सभी को पहले मतदान फिर जलपान के नारे के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

कार्यक्रम में एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री गुलाब देवी, जसवंत सैनी, सरदार बलदेव औलख, बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया, जिलाध्यक्ष चौधरी हरेंद्र सिंह, जिला प्रभारी हेमंत राजपूत, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल आदि उपस्थित थ

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय