Saturday, May 18, 2024

बागपत ज़िले के सिपाही ने अलीगढ में की आत्महत्या,बागपत में तैनात ने दी अमरोहा में जान !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमरोहा- उत्तर प्रदेश के अमरोहा रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म पर बागपत जिले में तैनात पुलिसकर्मी ने शुक्रवार शाम सरकारी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीँ बागपत निवासी सिपाही ने अलीगढ में आत्महत्या कर ली। 


पुलिस सूत्रों ने बताया कि अमरोहा जिले के डिडौली थाना क्षेत्र के जोया कस्बा निवासी सिपाही तैय्यब का लहुलुहान शव आज अमरोहा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर यात्रियों के लिए बनी सीमेंट की बैंच पर पड़ा मिला। प्रथमदृष्टया पुलिसकर्मी ने सरकारी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


मृतक सिपाही बागपत में तैनात था। आत्महत्या की वज़ह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। घटना की सूचना मिलने पर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी), रेलवे सुरक्षा बल(आरपीएफ) तथा संबंधित थाना पुलिस की टीम द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बताया गया कि तीसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव में सिपाही की हाल में ड्यूटी संभल जिले में लगी हुई थी। पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है।

एक अन्य घटना में अलीगढ़ में तैनात कांस्टेबल ने रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी कर ली. राहगीरों की सूचना पर जीआरपी और इलाका पुलिस मौके पर पहुंची शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. सिपाही शिवम राणा बागपत का रहने वाला था. वह 2021 में भर्ती हुआ था. शहर के छर्रा बसअड्डा पुल के पास गांधीपार्क थाने में तैनात बागपत के रहने वाले सिपाही शिवम राणा (26 वर्ष) ने शुक्रवार देर शाम रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी कर ली.

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय