Friday, May 17, 2024

बॉलीवुड में काम न करने पर डिनो मोरिया ने किया बड़ा खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता हैं, जिन्होंने अनगिनत फिल्में की हैं और लोकप्रिय भी हुए हैं, लेकिन उनमें से सभी उस लोकप्रियता को बरकरार नहीं रख पाए हैं। ऐसा ही एक नाम है अभिनेता डिनो मोरिया का। हॉरर फिल्म ‘राज’ ने डिनो को असली पहचान दिलाई और फिल्म में अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ उनकी केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई। बाद में उनके अफेयर की चर्चा होने लगी और वक्त के साथ डिनो मोरिया नाम गुमनामी में चला गया।

बीच में दिए एक इंटरव्यू में डीनो मोरिया ने अपने करियर में की गई गलतियों को स्वीकार किया। सिर्फ पैसों के पीछे पड़े डिनो ने इस इंटरव्यू में माना कि उन्होंने कई फिल्में सिर्फ पैसे कमाने के लिए कीं। अब एक बार फिर एक इंटरव्यू में डिनो ने बॉलीवुड से मिलने वाले काम पर कमेंट किया है। उन्होंने इस बात का कारण बताया कि वह फिलहाल किसी फिल्म को स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में डीनो ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं यहां काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। लेकिन मुझे बहुत खराब ऑफर मिल रहे हैं। इस समय मेरे पास जो काम आ रहा है वह बहुत अच्छा नहीं है। अगर मैं फिर से ऐसा करता हूं तो मेरे प्रशंसक मुझसे सवाल पूछेंगे। इसलिए अभी मैं सावधानीपूर्वक ऐसी भूमिकाएं स्वीकार कर रहा हूं, जो मुझे मेरे करियर को एक कदम आगे ले जाने में मदद करेंगी, ऐसी भूमिकाओं को अस्वीकार कर रही हूं जो मुझे पांच कदम पीछे ले जाएं।

डिनो ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ से किया था। अब डिनो कुछ वेबसीरीज और क्षेत्रीय फिल्मों में काम कर रहे हैं। वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ में उनके काम को काफी सराहा गया। हाल ही में डिनो ने साउथ की फिल्म ‘एजेंट” में काम किया था। इसके अलावा वह ओटीटी पर ‘तांडव’ और ‘होस्टेजेस’ जैसी वेब सीरीज में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय