Wednesday, October 23, 2024

शामली में गंगा अमृत अस्पताल के निदेशक से 10 लाख हड़पे,जान से मारने की दी धमकी

शामली। शहर के गंगा अमृत अस्पताल के निदेशक डाॅ. सुनील पंवार से साझेदार ने ही छात्रों की फीस और अन्य शुल्क के नाम पर 10 लाख रुपये हड़प लिए। अब रुपये देने से इनकार किया जा रहा है। कोर्ट के आदेश पर आरोपी साझेदार के खिलाफ आदर्श मंडी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अस्पताल के निदेशक ने कोर्ट के आदेश पर दर्ज कराए मुकदमे में कहा कि वह शामली के गंगा अमृत मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के निदेशक हैं। कुछ समय पूर्व मुजफ्फरनगर के राजपुर का रहने वाला रविंद्र कुमार उनके पास आया और गंगा अमृत मेडिकल इंस्टीट्यूट के नाम और डिजाइन के तहत चिकित्सा संस्थान स्थापित करने के लिए प्रेरित किया।दोनों में समझौता हो गया। दोनों पक्षों ने तय किया कि वह पचास पचास प्रतिशत तक योगदान देंगे।

 

दोनों पक्षों ने वर्ष 2017 में 15 साल के लिए साझेदारी की थी।तय किया गया कि बचत की राशि भी आपस में बराबर बांटी जाएगी।10 लाख 40 हजार रुपये रविंद्र ने लिए। कहा कि वह अस्पताल में ही राशि को समायोजित कर लेगा। आरोप है कि आरोपी ने छात्रों के प्रवेश एवं अन्य शुल्क को प्राप्त कर संस्थान के खाते में उक्त रुपये नहीं जमा कर अपने खाते में जमा किए।

 

 

जब आरोपी की धाखोधड़ी के बारे में पता लगा तो कहा कि वह राशि को जल्द ही वापस कर देना। मगर बार बार मांगने के बावजूद रुपये नहीं दिए गए। अब रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय