Sunday, May 19, 2024

सुशांत की याद में दिशा पटानी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ को रिलीज हुए सात साल हो गए हैं। इस मौके पर दिशा पटानी ने सुशांत की याद में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था। इसके साथ ही इस फिल्म में दिशा पटानी और कियारा आडवाणी ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में कियारा ने एमएस धोनी की पत्नी और दिशा ने उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। इस फिल्म को रिलीज हुए सात साल हो गए हैं। इस मौके पर दिशा पटानी ने सुशांत की याद में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिशा पटानी ने पोस्ट में फिल्म की एक छोटी सी क्लिप शेयर की और लिखा, “इस खूबसूरत सफर के लिए आभारी हूं और हिंदी सिनेमा में मेरी पहली फिल्म के लिए प्यार। उन लोगों से प्यार करें और उनकी कद्र करें जो वास्तव में आपको खुश करते हैं। हमें अलविदा कहने का मौका नहीं मिला, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप खुश होंगे।”

दिशा पटानी की इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, “मैं सुशांत को कभी नहीं भूलती, मैं हर बार उसे बहुत याद करती हूं। यह आखिरी फिल्म थी, जो मैंने थिएटर में देखी थी। उसके बाद मैं कभी सिनेमा देखने नहीं गई।” एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, “सुशांत मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं। एक अन्य यूजर ने कमेंट कर इस फिल्म में दिशा के अभिनय की तारीफ की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय