Wednesday, May 8, 2024

जिला सहकारी बैंक मुजफ्फरनगर ने किया कीर्तिमान स्थापित, दो हजार करोड के निक्षेप वाला बना प्रदेश का प्रथम सहकारी बैंक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिला सहकारी बैंक लिमिटेड द्वारा नित नये कीर्तिमान स्थापित करने का सिलसिला जारी है। गत वर्ष यह बैंक प्रदेश में सर्वाधिक डिपोजिट अर्जित कर प्रदेश मे प्रथम स्थान पर रहा था। गत दिवस बैंक सभापति सत्यपाल सिंह पाल ने अवगत कराया कि पूर्व में हासिल की गई उपलब्धियों को आगे बढाते हुए यह बैंक दो हजार करोड रूपए से अधिक की डिपोजिट के साथ इस बेन्चमार्क तक पहुचने वाला उत्तर प्रदेश का प्रथम सहकारी बैंक बन गया है ।

इस उपलब्धि के उपलक्ष में बैंक के कोर्ट रोड स्थित मुख्यालय पर आयोजित एक संक्षिप्त कार्यक्रम मे बोलते हुए बैंक चेयरमेन सत्यपाल सिंह पाल ने कहा कि वर्तमान संचालक मण्डल के कार्यकाल में बैंक द्वारा दो हजार करोड के डिपोजिट लक्ष्य की प्राप्ति का विशेष महत्व है, जिसके लिए बैंक के सम्मानित ग्राहक, संचालक मण्डल के सभी डायरेक्टर तथा बैंक के समस्त अधिकारी एवं कर्मचारीगण धन्यवाद के पात्र है। उन्होंने कहा कि हमें गर्व है कि जिला सहकारी बैंक मुजफ्फरनगर ने समितियों में गोदाम निर्माण, किसानो को कृषि कार्य के लिए ऋण वितरण तथा किसानो की ऋण माफी योजना सहित अनेक गतिविधियों मे सर्वश्रेष्ठ कार्य करते हुए विशेष स्थान प्राप्त किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर बैंक के सचिव राजेश कुमार ने कहा कि यह तो केवल शुरूआत है। बैंक इसी उपलब्धि पर रूकने वाला नहीं है। हमारा लक्ष्य पहले उत्तर भारत और उसके बाद राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान पर पहुँचने का है। उन्होंने बैंक द्वारा इन्टरनेट बैंकिंग, यूपीआई, तथा आईएमपीएस जैसी तकनीक आधारित सेवाए प्रारम्भ करने के लिए की गई तैयारियो के विषय मे विस्तार से अवगत कराते हुए आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के अन्दर सभी सेवाए ग्राहको के लिए मुहैया करा दी जायेंगी।

कार्यक्रम में वरिष्ठ संचालक वीरन्द्र प्रमुख, सोमबीर सिंह, दिनेश बालियान, योगेश कुमार एवं सुशीला देवी ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए समस्त बैंक कर्मियों को शुभकामनाए दी। कार्यक्रम मे बैंक के उपमहाप्रबन्धक श्रीश वर्मा, दमनलाल शर्मा, डी.जी. सिंह के साथ-साथ मुख्यालय के अनुभाग अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित रहे। उपस्थित कर्मचारियों ने लगन और निष्ठा के साथ कार्य करते रहने का संकल्प दोहराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय