Friday, June 21, 2024

मुज़फ्फरनगर में मतगणना की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा जिला प्रशासन, 4 जून को कडी सुरक्षा में होगी काउंटिंग

मुजफ्फरनगर। जिला प्रशासन ने मतगणना की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। 4 जून को कडी सुरक्षा के बीच मंडी समिति में मतगणना होगी, जिसके लिए जिलाधिकारी ने आज अधिकारियों के साथ जिला पंचायत सभागार में एक समीक्षा बैठक की। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि मतगणना को शांतिपूर्ण व निष्पक्षता के साथ सम्पन्न कराया जायेगा।

जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने कहा कि सभी अधिकारी निर्वाचन आयोग की गाईडलाइन के अनुसार अपने कर्तव्यो का निर्वहन करेंगे तथा मतगणना कार्य को सफलता पूर्वक सम्पन्न करायेंगे। उन्होंने कहा कि मतगणना कार्यो में लगाये गये सभी अधिकारी सौंपे गये कार्यो को अविलम्ब पूरा करें। उन्होंने अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया कि मतगणना स्थल पर पंडालों की तैयारी फर्नीचर, बैरीकेटिंग, साउण्ड, प्रकाश व्यवस्था आदि कार्यो को समय से पूर्ण करा लें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने नगरपालिका ईओ को निर्देश दिये मतगणना परिसर में पानी की व्यवस्था, टैंकरों की व्यवस्था, सचल शौचालयों की व्यवस्था, मतगणना परिसर की उचित सफाई हेतु सफाई कर्मियों की पूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित की जाये। उन्होंने अधिशासी अभियन्ता विद्युत को निर्देश दिये कि मतगणना दिवस को प्रात: 6 बजे से मतगणना समाप्ति तक निर्बाध रुप से विद्युत की सप्लाई रहनी चाहिये।

जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने डीएसओ को निर्देश दिये कि मतगणना कार्यो में लगे अधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा तहसील स्टाफ के चाय नाश्ता एवं दोपहर के भोजन की उपलब्धता समय से कराई जाये। उन्होंने चिकित्साधिकारी को समस्त चिकित्सा व्यवस्था, चिकित्सा कैम्प, चिकित्सकों की उपलब्धता, दवाईयां, एम्बूलेन्स की प्रर्याप्त व्यवस्था तथा मतगणना दिवस पर भीषण गर्मी एवं लू से बचाव हेतु समस्त आवश्यक दवाओं का प्रबन्ध रखा जाये। उन्होंने अग्निशमन अधिकारी को अग्निशमन सम्बन्धी व्यवस्था के सम्बन्ध में दिशा-निर्देश दिये। उन्होंने मतगणना से सम्बन्धित कार्यो हेतु नामित किये गये अधिकारियो/कर्मचारियों को निर्देशित किया कि सभी अधिकारी दिये कार्यों को समय से पूर्ण करे तथा मतगणना प्रक्रिया को सकुशल सम्पन्न कराना सुनिश्चित करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय