Monday, May 20, 2024

सहारनपुर में जनपद न्यायाधीश ने किया गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण, बच्चों ने निकाली स्वच्छता अभियान रैली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। माननीय राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देश पर आज 2 अक्टूबर को माननीय जनपद न्यायाधीश/अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्रधिकरण बबीता रानी की अध्यक्षता में 2 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक स्वच्छता जागरूकता अभियान के प्रारम्भ में कचहरी परिसर में गॉधी जयंती का आयोजन किया गया। जिसमें महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास़्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।

उसके पश्चात स्वच्छता जागरूकता अभियान के अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से स्कूल के बच्चों की एक स्वच्छता अभियान रैली का आयोजन किया गया। जिसको जनपद न्यायाधीश श्रीमती बबीता रानी, पीठासीन अधिकारी मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण संजय कुमार एवं अपर जिला जज कक्ष ललित नारायण झा, अपर जिला जज प्रकाश तिवारी एवं भूपेन्द्र प्रताप अपर जिला जज/पूर्ण कालिक सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने हरी झंडी दिखाकर रैली का प्रारम्भ किया। जो कचहरी परिसर से होते हुए कलैक्ट्रेट कचहरी होते हुए दीवानी कचहरी सहारनपुर में सम्पन्न हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर जनपद न्यायाधीश ने बच्चों की रैली को सम्बोधित करते हुये कहा कि बच्चे अपना लक्ष्य अपने भविष्य के लिये अवश्य चुने और अपने लक्ष्य को पूर्ण करने में मेहनत कर लक्ष्य को प्राप्त करें। माननीय जनपद न्यायाधीश महोदया ने सभी को स्वच्छता का महत्व समझाया और कहा कि अगर हम अपने समाज, घर एवं अपने आस पास के क्षेत्रों को स्वच्छ रखेंगें तो उससे देश एवं समाज की तरक्की होगी तथा देश एवं समाज का नागरिक स्वस्थ रहेगा।

कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ समाजसेवी ए0सी0 पपनेजा ने किया। इसके साथ साथ जिला कारागार सहारनपुर में भी स्वच्छता अभियान चलाया गया और कारागार में निरूद्व बन्दियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया। इस अवसर पर समस्त न्यायिक अधिकारीगण, पुलिस एवं यातायात के अधिकारी कर्मचारीगण, एवं कोर्ट स्टाफ उपस्थित रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय