Saturday, October 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मंत्री गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल !

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मंत्री रिजवान को रिकवरी वारंट के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

शहर कोतवाली पुलिस ने बताया कि शहर के शाहबुद्दीन रोड निवासी रिजवान का अपनी पत्नी के साथ किसी बात पर विवाद चल रहा है। रिजवान की पत्नी ने कोर्ट में वाद दायर कर भरण पोषण के लिए खर्च दिलाने की मांग की थी। कई माह पहले कोर्ट ने रिजवान को अपनी पत्नी को खर्च के लिए प्रति माह पांच हजार रुपये देने का आदेश दिया था, लेकिन पिछले दस माह से रिजवान ने पत्नी को भुगतान नहीं किया। जिस कारण पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली थी। कोर्ट ने 50 हजार रुपये का रिकवरी वारंट जारी कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर कोतवाली पुलिस ने रिजवान को हिरासत में लेकर पैसा भुगतान करने को कहा, लेकिन वह पैसे का भुगतान नहीं कर सका। तब पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर दिया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष सलीम अहमद ने बताया कि रिजवान उनकी कार्यकारिणी में जिला मंत्री है। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि रिकवरी वारंट के आधार पर रिजवान को पुलिस ने हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय