Thursday, September 12, 2024

शामली में जिला पंचायत अध्यक्ष ने लगाया भाजपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह के बेटे पर आरोप, जिलाधिकारी को सौंपा शिकायती पत्र

शामली। शामली जिला पंचायत की अध्यक्षा मधु गुर्जर ने जिलाधिकारी रविंद्र कुमार से मुलाकात कर भाजपा नेता व एमएलसी वीरेंद्र सिंह के बेटे मनीष चौहान पर आरोप लगाए। उन्होंने मनीष चौहान पर जिला पंचायत कार्यालय में जाकर अभद्र व्यवहार करने, अधिकारियों को अपमानित करने के भी आरोप लगाए और जिलाधिकारी से आग्रह किया इस मामले में संज्ञान ले, जिससे कि जिला पंचायत में कार्य सुचारू रूप से चलते रहें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आपको बता दें कि कैराना लोकसभा चुनाव में हुई भाजपा की हार के बाद शामली की जिला पंचायत में उठापटक चल रही है। जिला पंचायत अध्यक्ष मधु गुर्जर ने 3 वर्ष पूर्व चुनाव भाजपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह चौहान के खेमे से लड़कर जीत हासिल की थी, लेकिन गत लोकसभा चुनाव में उन्होंने पाला बदलकर पूर्व सांसद प्रदीप चौधरी, भाजपा नेता अनिल चौहान व शामली सदर से आरएलडी के विधायक प्रसन्न चौधरी के खेमे में चली गई। जिससे जिला पंचायत की राजनीति में लगातार उठा पटक चल रही है। भाजपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह के बेटे मनीष चौहान ने करीब 10 दिन पूर्व पंचायत कर मधु गुर्जर पर आरोप लगाए थे और 20 अगस्त को मनीष चौहान 12 जिला पंचायत सदस्यों को लेकर जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे थे और अधिकारियों को जमकर हड़काया था।

 

 

मनीष चौहान जिला पंचायत कार्यालय पर प्रेस वार्ता करना चाहते थे, जिसकी परमिशन अधिकारियों के द्वारा नहीं दी गई थी। इसके बाद मनीष चौहान ने वहां मौजूद समस्त अधिकारियों को जमकर हड़काया था। गुरुवार को जिला पंचायत अध्यक्ष मधु गुर्जर, भाजपा नेता अनिल चौहान व जिला पंचायत सदस्य अरविंद पंवार जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और एक शिकायती पत्र दिया। जिस शिकायती पत्र में जिला पंचायत अध्यक्ष ने मनीष चौहान पर जिला पंचायत कार्यालय में जाकर भद्र व्यवहार करने, अधिकारियों को अपमानित करने व कार्य में बाधा डालने जैसे संगीत आरोप लगाए और मांग की कि मनीष चौहान ना तो जिला पंचायत सदस्य हैं और ना ही किसी सदन के सदस्य हैं, इसलिए बार-बार उनका जिला पंचायत कार्यालय में जाकर अधिकारियों को हड़काना उचित नहीं है। इस मामले को संज्ञान में लिया जाए, जिससे कि जिला पंचायत में हो रहे कार्यों में कोई अस्तक से या दबाव न डाल सके।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय