Sunday, April 28, 2024

मेरठ में 28 मार्च को जिला सैनिक बन्धु की बैठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जिला सैनिक बंधु की बैठ 28 मार्च को होगी। ये जानकारी जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी ने बताया कि पूर्व सैनिकों एवं शहीद व दिवंगत सैनिकों की पत्नियों तथा उनके आश्रितों की समस्याओं के निराकरण हेतु जिला सैनिक बन्धु की मार्च 2024 की मासिक बैठक जिलाधिकारी की अध्यक्षता में दिनांक 28 मार्च 2024 को(दिन बृहस्पतिवार दोपहर-12.00 बजे) जिला सैनिक कल्याण एवॅ पुनर्वास कार्यालय मेरठ के मीटिंग हाल में आयोजित की जायेगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने जिला सैनिक परिषद कार्यकारिणी मेरठ व जिला सैनिक बन्धु मेरठ के पदेन व गैर सरकारी सदस्यों से बैठक में भाग लेने का अनुरोध किया है। उन्होंने जनपद मेरठ के पूर्व सैनिकों/शहीद व दिवंगत सैनिकों की पत्नियों तथा उनके आश्रितों को सूचित करते हुए बताया कि अपनी समस्याओं के निराकरण हेतु दिनांक- 26 मार्च 2024 तक अपना प्रार्थना-पत्र कार्यालय की मेल पर या कार्यालय में हस्तगत करा दें।

 

जिन भूतपूर्व सैनिकों की प्रशासन से जमीन व पुलिस सम्बन्धित समस्याएं हैं वे बैठक में आने की कृपा करें। दिनांक 28 मार्च 2024 को कार्यालय में पब्लिक डिलिंग नही की जायेगी, केवल बैठक से सम्बन्धित प्रार्थना-पत्र पर ही विचार किया जायेगा। कार्यालय की मेल आई डी- zsame-up@nic.in है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय