Thursday, July 4, 2024

भगवान जगन्नाथ को बता दिया मोदी का भक्त, मच गया बवाल, अब 3 दिन प्रायश्चित करेंगे संबित पात्रा !

भुवनेश्वर- ओडिशा की राजनीति में इन दिनों संबित पात्रा के बयान पर घमासान मचा हुआ है। BJP उम्मीदवार संबित पात्रा ने कहा था कि भगवान जगन्नाथ भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भक्त हैं। भगवान जगन्नाथ पर दिए इस बयान के बाद वो विरोधियों के निशाने पर आ गए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ओडिशा के CM नवीन पटनायक ने संबित पात्रा के इस बयान पर कहा है कि महाप्रभु श्री जगन्नाथ ब्रह्मांड के भगवान हैं। महाप्रभु को किसी अन्य इंसान का ‘भक्त’ कहना भगवान का अपमान है। इससे भावनाओं को ठेस पहुंची है। संबित पात्रा को भी अपनी इस गलती का एहसास हो गया है और वो अपनी इस गलती को सुधारने के लिए पात्रा अब प्रायश्चित करने जा रहे हैं।

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ”भगवान जगन्नाथ महाप्रभु श्री जगन्नाथ ब्रह्मांड के भगवान हैं. महाप्रभु को किसी इंसान का भक्त कहना भगवान का अपमान है. इससे करोड़ों जगन्नाथ भक्तों और ओडिया लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है.” ‘

इसी बीच ओडिशा की  पुरी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार संबित पात्रा ने भगवान जगन्नाथ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भक्त बताने को लेकर माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि मैं पश्चाताप के लिए अगले 3 दिन मैं उपवास पर रहूंगा. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने माफी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर रात के करीब 1 बजे शेयर करते हुए लिखा, ”आज महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी को लेकर मुझसे जो भूल हुई है, उस विषय को लेकर मेरा अंतर्मन अत्यंत पीड़ित है. मैं महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी के चरणों में शीश झुकाकर क्षमा याचना करता हू. अपने इस भूल सुधार और पश्चाताप के लिए अगले 3 दिन मैं उपवास पर रहूंगा.” उन्होंने कहा कि मेरी जुबान फिसल गई थी और इस कारण मुझसे गलती हो गई.

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय