Monday, October 28, 2024

शामली में डीएम ने किया सीएससी का निरीक्षण,अधिकारियों को दिए निर्देश

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जनपद की सीएससी (सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र) में जिलाधिकारी द्वारा औचक निरीक्षण किया गया। इस निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग के प्रत्येक विभाग के केबिन, साफ-सफाई और लैब में दी जा रही सुविधाओं का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि आम जनता को मिलने वाली सुविधाओं की अच्छी देखभाल की जाए और उन्हें उच्च गुणवत्ता का उपचार उपलब्ध कराया जाए। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि स्वास्थ्य सेवाओं में किसी भी प्रकार की कमी न रहे और लोगों को सर्वोत्तम सुविधाएं प्रदान की जाएं।

आपको बता दें कि आज शामली जनपद के जिलाधिकारी अरविंद कुमार चौहान ने शामली सिटी के सीएचसी अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने अस्पताल में डॉक्टरों के बैठने के स्थान के आसपास मरीजों की देखभाल की व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने मरीजों के वार्डों में साफ-सफाई की स्थिति और दवाइयों की उपलब्धता पर भी ध्यान दिया। इसके साथ ही, मरीजों के तीमारदारों से अस्पताल में आम जनता के साथ होने वाले व्यवहार के बारे में जानकारी प्राप्त की।

 

निरीक्षण के दौरान, जिलाधिकारी ने अस्पताल में प्रशिक्षण के तहत काम कर रहे कुछ युवाओं से चिकित्सा से संबंधित जानकारी ली। उन्होंने मौके पर मौजूद डॉक्टरों और सीएससी प्रभारी को निर्देश दिया कि वे जनता को उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करें और यह सुनिश्चित करें कि मरीजों को सर्वोत्तम सुविधाएं मिलें।
जिलाअधिकारी ने बताया कि आज उनके द्वारा उचित निरीक्षण शामली की सीएससी अस्पताल का किया गया था। जिसमें अधिकतर सब जगह व्यवस्था अच्छी मिली है। वह उन्होंने साफ सफाई व पैथोलॉजी लैब का बारीकी से निरीक्षण किया।जिसमें सभी सेवाएं दुरुस्त मिला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय