Friday, October 11, 2024

DM-SSP ने दारुल उलूम देवबंद पहुंचकर जिम्मेदारों से की मुलाकात,देशभर में आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील 

देवबंद (सहारनपुर)। महंत यति नरसिंहानंद की मोहम्मद साहब पर की गई टिप्पणी के बाद देशभर में उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इसी के मद्देनजर जिलाधिकारी सहारनपुर मनीष बंसल और वरिष्ठ पुलिस  अधीक्षक सहारनपुर रोहित सिंह सजवाण इस्लामी तालीम के प्रमुख केंद्र दारुल उलूम पहुंचे। जहां उन्होंने यहां के जिम्मेदारों से मुलाकात की और देशभर में आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील करने का आह्वान किया।
सहारनपुर जनपद में तैनाती के बाद दोनों आला अधिकारी पहली बार दारुल उलूम देवबंद पहुंचे। दारूल उलूम पहुंचने पर संस्था के पदाधिकारियों ने गर्मजोशी से डीएम-एसएसपी का स्वागत किया। डीएम मनीष बंसल और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण संस्था के मेहमानखाने में जमीयत उलमा-ए-हिंद के अध्यक्ष व सदर मुदर्रिस मौलाना अरशद मदनी, नायब मोहतमिम मौलाना अब्दुल खालिक मद्रासी और मजलिस-ए-शूरा के सदस्य मौलाना अनवारुल रहमान बिजनौरी से मिले। इस दौरान उन्होंने संस्था के इतिहास, यहां दी जानी वाली शिक्षा और छात्रों के रहन सहन के बारे में जानकारी ली। जिम्मेदारों ने उन्हें बताया कि संस्था और देवबंदी उलमा का मुल्क की आजादी में महत्वपूर्ण योगदान रहा।
डीएम मनीष बंसल और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने उलमा से मुल्क के हालात के मद्देनजर देशभर में आपसी सौहार्द और भाईचारा बनाए रखने की अपील करने का आह्वान किया। इस मौके पर एसडीएम देवबंद अंकुर वर्मा, सीओ देवबंद रविकांत पराशर, देवबंद कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार,संस्था के उस्ताद मौलाना सलमान बिजनौरी, मौलाना शहजाद, मौलाना खिजर मोहम्मद कश्मीरी, समाजसेवी मौलाना फरीद मजाहिरी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय