Saturday, September 28, 2024

डीएम ने त्रुटिपूर्ण जाति प्रमाण पत्र जारी करने पर जौला के लेखपाल को किया निलम्बित, तहसीलदार बुढाना के विरुद्ध प्रतिकूल प्रविष्टि

मुजफ्फरनगर। उप जिलाधिकारी बुढाना ने बताया कि जिलाधिकारी उमेश चन्द्र मिश्रा के संज्ञान में आया की तहसील से त्रुटि पूर्ण जाति प्रमाण पत्र जारी किया गया है, जिसको गंभीरता से लेते हुए तत्काल आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उनके द्वारा दिए गए निर्देशो के क्रम में बुढाना तहसील के क्षेत्र जौला मे तैनात लेखपाल संजय चौहान को तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया है। उन्होने जारी अपने आदेश मेे बताया कि तहसील बुढाना की संस्तुति पर लेखपाल संजय चौहान द्वारा ग्राम जौला में जाति प्रमाण पत्र त्रुटिपूर्ण निर्गत किया गया था, और उनके विरुद्ध बार-बार शिकायत प्राप्त होने पर उनको अपनी कार्यशैली में सुधार तथा सरकारी कार्य में रुचि लेने के निर्देश दिये गये थे।

 

 

संजय चौहान को रजिस्टार कानूनगो कार्यालय , तहसील बुढाना से सम्बद्ध किया गया है। उक्त प्रकरण में तहसीलदार बुढ़ाना के भी विरुद्ध प्रतिकूल प्रविष्टि दिए जाने के भी निर्देश दिए।उन्होने बताया कि उक्त प्रकरण की जांच हेतु विभागीय कार्यवाही के लिये नायब तहसीलदार बुढाना को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय