Monday, May 6, 2024

मेरठ में घर के सामने खेल रहे मासूम को वाहन ने कुचला, कई घंटे हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव अहमद नगर बढ़ला में घर के सामने खेल रहे चार साल के अर्जुन को तोहफापुर की गैस एजेंसी के वाहन ने कुचल दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों व ग्रामीणों ने आरोपी चालक की गिरफ्तारी और एजेंसी मालिक को मौके पर बुलाने के लिए डेढ़ घंटे हंगामा किया।

गांव निवासी अशोक का बेटा अर्जुन घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान दोपहर डेढ़ बजे घरेलू गैस सिलिंडर लेकर जा रहे विनय भारत गैस एजेंसी, तोहफापुर के वाहन ने बच्चे को कुचल दिया। ग्रामीणों ने शोर मचाया तो चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने बच्चे को वाहन के नीचे से निकाला। तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। इस पर पुलिस को सूचना दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए पंचनामा भरते परिजन व ग्रामीण भड़क गए और आरोपी चालक व गैस मालिक को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। शव उठाने को लेकर पुलिस की परिजनों व ग्रामीणों से नोकझोंक हुई। पुलिस द्वारा कार्रवाई का आश्वासन देने पर डेढ़ घंटे बाद बाद ग्रामीण शांत हुए।

अर्जुन तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी मौत से मां सोनम, भाई नीतिक, तुषार के अलावा अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता ने अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय